भारत बंद : दिल्ली में निर्धारित समय पर खुला कार्यालय, स्कूल और कॉलेज

Edited By vasudha,Updated: 10 Sep, 2018 01:43 PM

school n colleges open at the scheduled time in delhi

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से बुलाये गए ‘भारत बंद’ के बावजूद राष्ट्रीय राजधानी में कार्यालय, स्कूल और कॉलेज अपने निर्धारित समय पर खुले...

नेशनल डेस्क: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से बुलाये गए ‘भारत बंद’ के बावजूद राष्ट्रीय राजधानी में कार्यालय, स्कूल और कॉलेज अपने निर्धारित समय पर खुले। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिजर्व पुलिस बलों के साथ राष्ट्रीय राजधानी में भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किया गया है। मोटरसाइकिलों पर गश्त करने वालों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। 
PunjabKesari

अधिकारी ने बताया कि पूरी दिल्ली में पेट्रोल पंपों पुलिस बलों को तैनात किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई अप्रिय घटना नहीं हो। प्रदर्शन के कारण दरियागंज और रामलीला मैदान के आसपास यातायात प्रभावित हुआ है और कैब कंपनियों के किराये में बढ़ोतरी करने के कारण यात्रियों को अंपने गंतव्य तक जाने में समस्याओं का सामना करना पड़ा। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्षी दलों ने पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ राजघाट से यहां रामलीला मैदान तक एक मार्च निकाला। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह तथा राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा भी प्रदर्शन में मौजूद थे।  
 PunjabKesari

इस बीच आप नेता पेट्रोल, डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ जंतर मंतर पर एक प्रदर्शन किया। पार्टी के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे ने कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली सरकार के खिलाफ असंतोष बढ़ रहा है और पेट्रोल, डीजल के दामों में बढ़ोतरी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी जैसे मुद्दों से प्रभावित आम आदमी की दुर्दशा पर विपक्ष चुप नहीं रह सकता है। एक अधिकारी ने बताया कि कार्यालय समय पर खुले और भारत बंद के कारण दिल्ली सचिवालय में कार्य प्रभावित नहीं हुआ। स्कूल और कॉलेज में कक्षाएं निर्धारित सयम पर हुई। हालांकि छात्रों को स्कूल पहुंचने में यातायात के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा।         
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!