सुरक्षाबलों को बारामूला में मिली बड़ी सफलता, हिज्बुल आतंकी जुनैद गिरफ्तार

Edited By rajesh kumar,Updated: 22 Feb, 2020 01:42 PM

security forces got big success in baramulla hizbul terrorist junaid arrested

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों ने आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया। खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने आतंकवादी जुनैद पंडित को गिरफ्तार किया। जुनैद बारामूला के तप्पार पट्टन का निवासी...

बारामूला: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों ने आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया। खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने आतंकवादी जुनैद पंडित को गिरफ्तार किया। जुनैद बारामूला के तप्पार पट्टन का निवासी है। उसके पास से कुछ हथियार एवं गोले-बारूद भी बरामद किए गए हैं। इस आतंकी के पकड़ने जाने के बाद कई अहम खुलासे होने की उम्मीद लगाई जा रही है। 

PunjabKesari

सीआरपीएफ की 176वीं बटालियन, 29-आरआर और बारामुला पुलिस की संयुक्त टीम ने आतंकी की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया। जिसके बाद इलाके में नाकेबंदी की गई। इस दौरान एक नाके के पास उसे गिरफ्तार करने में सुरक्षबलों ने सफलता हासिल की है। हिजबुल आतंकी जुनैद का पकड़ा जाना पुलिस के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बता दें कि सुरक्षाबलों की मुस्तैदी से लागातार घाटी में आतंकियों की कमर टूटती जा रही है। जवानों की सरर्कता के कारण आतंकी किसी भी वारदात को अंजाम नहीं दे पा रहे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के घाटी क्षेत्र में पुलिस ने शुक्रवार को जैश ए मोहम्मद के एक आतंकवादी समेत चार आतंकवादियों को गिरफ्तार कर उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री तथा हथियार और गोला बारूद बरामद किया था। इस वर्ष जनवरी से अब तक कश्मीर घाटी में 45 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बडगाम के खानसाहिब नाके पर साकिब अहमद लोन नामक व्यक्ति को जांच के लिए रोका गया। इस दौरान उसकी तलाशी में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई उन्होंने बताया कि पुलिस रिकाडर् के अनुसार लोन खानसाहिब क्षेत्र में आतंकवादी संगठन जैश ए मोहमद की गतिविधियों में सक्रिय था। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि खानसाहिब थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। उसके पास से बरामद आपत्तिजनक सामग्री को कब्जे में ले लिया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एक अन्य घटना में सुरक्षा बलोें ने खुफिया सूचना के आधार दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के हेफ क्षेत्र से तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान जाहूर अहमद, शबीर अहमद और बिलाल अहमद के रुप में की गयी है। उनके पास से एक पिस्तौल समेत हथियार और गोला बारूद बरामद किये गये।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!