मोदी की रडार समझ देखकर जनता उनकी सच्चाई जान गई हैः प्रियंका

Edited By Pardeep,Updated: 13 May, 2019 09:51 PM

seeing the radar understanding of modi the public lost his truth priyanka

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रडार तकनीक के संदर्भ में की गई टिप्पणी पर चुटकी लेते हुये कहा जनता मोदी की रडार की समझ जानकर उनकी सच्चाई जान गई है। प्रियंका वाड्रा ने आज मध्यप्रदेश की आर्थिक...

इंदौरः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रडार तकनीक के संदर्भ में की गई टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए कहा जनता मोदी की रडार की समझ जानकर उनकी सच्चाई जान गई है।
PunjabKesari
प्रियंका वाड्रा ने आज मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक चुनावी रोड शो के बाद आम लोगों को संबोधित करते हुए मजाकिया लहजे में कहा आपने प्रधानमंत्री मोदी की रडार तकनीक के संदर्भ में टिप्पणी तो सुनी ही होगी, उसमें मोदी बता रहें थे कि कैसे मौसम ख़राब होने पर काले बदलों का उपयोग कर हमारी सेना के लोग रडार से बच सकते हैं।
PunjabKesari
वाड्रा ने चुटकी लेते हुए कहा प्रधानमंत्री को छोड़ बाकी सब जानते हैं कि काले बादल का फायदा उठाकर रडार से बचा नहीं जा सकता है। कांग्रेस महासचिव ने वाहन पर से ही लोगो को संबोधित करते हुए सवालिया लहजे में कहा प्रधानमंत्री मोदी ने इंदौर को स्मार्ट सिटी बनाया है। क्या इंदौर स्मार्ट सिटी बना। उन्होंने कहा आपका शहर स्मार्ट सिटी भले ही न बना हो लेकिन आप जरूर एक जागरूक मतदाता बन जाए और टीवी पर आने वाले विज्ञापनों के फरेब में न आते हुए सही प्रत्याशी को वोट दें।

प्रियंका वाड्रा ने यहां मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी को वोट देने की अपील की। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ रैली वाहन (रथनुमा वाहन) से वाड्रा ने कहा मोदी चुनाव प्रचार के दौरान अपने भाषणों में नोटबंदी, वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) जैसी उनकी विफलताओं पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा मोदी केवल राष्ट्रवाद के बारे में बोल रहे हैं। उन्होंने मतदाताओं से कहा आप जागरूकता के साथ नेताओं से प्रश्न पूछने लग जाओ ये सबसे बड़ा राष्ट्रवाद है। कांग्रेस महासचिव ने रोजगार, किसान, गरीबी जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को विफल बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाए।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!