अलगाववाद का आतंक कनेक्शन।

Edited By vasudha,Updated: 21 May, 2020 12:26 PM

separatism terror connection

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नवाकदल इलाके में 19 मई को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आंतकियों को मार गिराया था। इनमें से एक जुनैद अशरफ खान है, जिसके पिता अशरफ सेहराई खान है जोे मौजूदा समय में हुर्रियत के चैयरमेन हैं। इससे साफ हो गया है कि घाटी में...

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नवाकदल इलाके में 19 मई को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आंतकियों को मार गिराया था। इनमें से एक जुनैद अशरफ खान है, जिसके पिता अशरफ सेहराई खान है जोे मौजूदा समय में हुर्रियत के चैयरमेन हैं। इससे साफ हो गया है कि घाटी में आतंकवाद को अलगाववाद के समर्थन था। 

PunjabKesari

सेहराई खान का सबसे छोटा बेटा था जिसने आतंकवाद की राह पकड़ ली थी और वो हिज़्बुल मुजाहिदीन के डिवीज़नल कमांडर भी था। दरअसल महबूबा मुफ़्ती ने अलगाववादी नेताओं का समर्थन करती रही है। मुख्यमंत्री रहते हुए भी व केंद्र पर दबाव डालती थी जब भी कश्मीर घाटी से आतंकवाद पर बात हो तो अलगाववादी नेताओं को भी शामिल किया जाए। अब सेहराई के मारे जाने के बाद यह बात तो साफ़ हो गई है अलगाववाद ही आतंकवाद की जननी है।

PunjabKesari

बता दें कि 19 मई को जुनैद सेहराई और तारीख अहमद शेख सुरक्षा बलों के हाथों मारे गए थे। इनमें से तीसरा आतंकी सैफुल्लाह गोली लगने के बाद वहां से भाग निकला था और अब एक जिसका वीडियो बाद में सामने आया है। यह तीनो आतंकी इसी इलाके में मीटिंग करने आये थे जिसकी जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने उन्हे घेर लिया। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!