तकनीकी गड़बड़ी के कारण दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सेवाएं बाधित

Edited By rajesh kumar, Updated: 21 Jun, 2022 05:22 PM

services disrupted on yellow line of delhi metro due to technical glitch

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के एक हिस्से पर तकनीकी खराबी के कारण करीब एक घंटे तक सेवाएं बाधित रहीं। सूत्रों ने बताया कि ओएचई (ओवरहेड उपकरण) संबंधी कोई समस्या पैदा हो गई थी।

नेशनल डेस्क: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के एक हिस्से पर तकनीकी खराबी के कारण करीब एक घंटे तक सेवाएं बाधित रहीं। सूत्रों ने बताया कि ओएचई (ओवरहेड उपकरण) संबंधी कोई समस्या पैदा हो गई थी। येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली और गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर को जोड़ती है।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने अपराह्न करीब एक बजे ट्वीट किया, ‘‘येलो लाइन संबंधी ताजा जानकारी: समयपुर बादली और विश्वविद्यालय के बीच सेवाओं में विलंब। अन्य सभी लाइन पर सेवाएं सामान्य।'' उसने अपराह्न करीब दो बजे एक अन्य ट्वीट किया कि सामान्य सेवाएं बहाल हो गई हैं। मेट्रो की ब्लू लाइन पर जून में कई बार सेवाएं बाधित हुई हैं। ब्लू लाइन दिल्ली के द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा के इलेक्ट्रानिक सिटी को जोड़ती है।

यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन से इसकी एक शाखा गाजियाबाद के वैशाली तक जाती है। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के अधिकारियों ने बताया था कि मंडी हाउस में एक ट्रेन में आई गड़बड़ी के कारण रविवार को सेवाएं कुछ देर बाधित रहीं। इससे पहले, नौ जून को ब्लू लाइन पर एक बड़ी तकनीकी गड़बड़ी आने के कारण यात्री दो घंटे से अधिक समय तक फंसे रहे थे। इसी लाइन पर छह जून को तकनीकी गड़बड़ी के कारण डेढ़ घंटे सेवाएं बाधित रही थीं। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!