कर्नाटक में दूषित भोजन करने से 7 की मौत, 80 बीमार

Edited By shukdev,Updated: 14 Dec, 2018 07:52 PM

seven died from contaminated food in karnataka

कर्नाटक में चामराजनगर जिले के सुलवादी गांव में शुक्रवार को मरम्मा मंदिर में दूषित भोजन करने के बाद दो महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई और 80 अन्य बीमार हो गए। पुलिस ने बताया कि श्रद्धालुओं ने मंदिर के गोपुरम आधारशिला समारोह में भोजन करने के बाद...

मैसुरु: कर्नाटक में चामराजनगर जिले के सुलवादी गांव में शुक्रवार को मरम्मा मंदिर में दूषित भोजन करने के बाद दो महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई और 80 अन्य बीमार हो गए। पुलिस ने बताया कि श्रद्धालुओं ने मंदिर के गोपुरम आधारशिला समारोह में भोजन करने के बाद उल्टी और बेचैनी की शिकायत की। उन्हें कोल्लेगल के निकट और मैसुरु के अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान गोपम्मा (35), शांता (20), अनिता (12) और पापन्ना (50) के रूप में की गई  है। तीन मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। ग्यारह लोगों को गंभीर स्थिति में मैसुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesariबताया जा रहा है कि मंदिर प्रशासन ने कौवों को भी भोजन दिया था जिसे खाकर कुछ कौवों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने घटना पर दुख जताया है और संबंधित अधिकारियों को बीमारों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। चामराजनगर की उपायुक्त बी बी कावेरी, पुलिस प्रमुख एस. पी. धर्मेंद्र कुमार मीणा और चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रसाद ने अस्पतालों का दौरा कर घायलों का हालचाल पूछा है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!