एयर स्ट्राइक पर बोले शाह- यह आतंकवाद को सहन नहीं करने वाली नीति का प्रमाण

Edited By Yaspal,Updated: 26 Feb, 2019 07:23 PM

shah on the air strike  proof of policy that does not tolerate terrorism

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि आतंकवाद और आतंकवादियों के विरूद्ध प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने ‘‘बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने’’ की नीति अपनाई है तथा पाकिस्तानी सीमा में भारतीय वायु सेना के ताजा हवाई हमले...

गाजीपुरः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि आतंकवाद और आतंकवादियों के विरूद्ध प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने ‘‘बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने’’ की नीति अपनाई है तथा पाकिस्तानी सीमा में भारतीय वायु सेना के ताजा हवाई हमले इसका प्रमाण हैं।
PunjabKesari
भाजपा के कमल ज्योति संकल्प अभियान का शुभारंभ करते हुए शाह ने सवाल किया कि देश की सुरक्षा, गठबंधन के लोग सुनिश्चित करेंगे या मोदी? उन्होंने साथ ही यह पूछा कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब कौन दे सकता है? आतंकवाद का सफाया कौन कर सकता है? देश के अर्थ तंत्र को कौन मजबूत बना सकता है? भारत को दुनिया में ऊंचाई तक कौन पहुंचा सकता है?
PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ यह सब काम सिर्फ नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं। ऐसे में 2019 में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएं।’’ वायु सेना के हवाई हमले का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद देशवासियों की ये मांग थी कि ऐसी कार्रवाई हो कि दुश्मन ऐसी घटना दोबारा करने से पहले दस बार सोचे। आज तड़के वायुसेना ने पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर) में छिपे आतंकवादियों पर हवाई हमला कर उनका खात्मा किया है।
PunjabKesari
शाह ने कहा कि कमल ज्योति संकल्प अभियान गाजीपुर जिले से इसलिए शुरू किया है क्योंकि ये महाराज सोहेलदेव और वीर अब्दुल हमीद की भूमि है, जिन्होंने दुश्मन के दांत खट्टे कर दिए थे । भाजपा अध्यक्ष ने एक लाभार्थी के घर कमल दीप जलाया। शाह डोरूआ गांव में गोमती नदी तट पर नाव में बैठे और गौरहट तट पर उतरे।
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा अध्यक्ष ने उत्तरप्रदेश के गाजीपुर से देश भर में ‘कमल ज्योति अभियान’की शुरुआत की है। इसके तहत पार्टी सरकार की जनकल्याण योजनाओं के लाभार्थी लगभग 22 करोड़ गरीब घरों में संपर्क करेगी। इन लाभार्थियों को मोदी सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं में से किसी ना किसी तरह का लाभ मिला है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!