जन आक्रोश रैली पर शाह का तंज- परिवार की हार का मातम मना रही कांग्रेस

Edited By vasudha,Updated: 29 Apr, 2018 01:31 PM

shah says congress making the weeds for lose family

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर तंज कसते हुए कहा कि यह एक वंश और उनके दरबारियों की चुनावी हार का मातम तथा एक के बाद एक कर राज्यों से बेदखल होने के कारण बढ़ती अप्रासंगिकता का परिणाम है...

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर तंज कसते हुए कहा कि यह एक वंश और उनके दरबारियों की चुनावी हार का मातम तथा एक के बाद एक कर राज्यों से बेदखल होने के कारण बढ़ती अप्रासंगिकता का परिणाम है। शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि आज की कांग्रेस रैली कुछ नहीं है बल्कि परिवार आक्रोश रैली है, जो उनकी बढ़ती अप्रासंगिकता का परिचय देती है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के संस्थानों को अस्थिर करने के प्रयासों पर माफी मांगेंगे। उन्होंने सत्ता की अपनी भूख के लिए यह किया है।


भाजपा अध्यक्ष ने लिखा कि कांग्रेस की इस नकारात्मक और मुद्दों से भटकाने की राजनीति से देश थक चुका है। आज परिवार की इस आक्रोश रैली में लोग भारत के प्रति नफरत देखेंगे। उन्होंने कहा कि असल में कांग्रेस यह हजम नहीं कर पा रही है कि 125 करोड़ भारतीयों ने उनकी विकास विरोधी और विभाजनकारी राजनीति को खारिज कर दिया है। कांग्रेस की विभाजनकारी राजनीति का पूरी तरह पर्दाफाश हो गया है। उल्लेखलीय है कि कांग्रेस ने मोदी सरकार पर विभिन्न मोर्चों पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय राजधानी में ‘जन आक्रोश रैली’ का आयोजन किया है ।  


शाह ने कांग्रेस की लगातार चुनावी हार पर चुटकी लेते हुए कहा कि यदि कांग्रेस जन आक्रोश देखना चाहती है तो उसे अपनी लगातार हो रही हार के संदर्भ में देखना चाहिए। जनता कांग्रेस के झूठ, खोखले वादों, भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता को खारिज कर रही है। उन्होंने संसद की कार्यवाही बाधित होने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा कि यदि कांग्रेस जन आक्रोश के बारे में जानना चाहती है तो उसे यह बताना चाहिए कि उसने संसद क्यों नहीं चलने दी ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि ओबीसी आयोग के मुद्दे पर वह बाधा क्यों डाल रही है जिससे पिछड़े वर्ग के लोगों को न्याय मिल सकता है ।

 

 


 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!