छत्तीसगढ़ में गरजे शाह, कहा- देश की जनता को चार पीढ़ी का हिसाब दें राहुल

Edited By vasudha,Updated: 10 Jun, 2018 04:06 PM

shah says rahul gandhi give answer to country

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के ‘ विकास यात्रा ’ अभियान में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिला पहुंचे। जहां उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ रोड शो किया। 2 किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए...

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के ‘ विकास यात्रा ’ अभियान में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिला पहुंचे। जहां उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ रोड शो किया। 2 किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए लोगो से डा.रमन सिंह को चौथी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थन की अपील की। शाह ने लोगों से कहा कि रमन सिंह ने आपका सिर कभी भी नहीं झुकने दिया। आने वाले चुनाव में आपके आर्शीवाद से फिर रमन सिंह की सरकार बनेगी। 
PunjabKesari
चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है जनता 
भाजपा अध्यक्ष ने सभा में मौजूद लोगो से कहा कि इस बार वह भाजपा को सामान्य बहुमत नही बल्कि दो तिहाई बहुमत दे और छत्तीसगढ़ से कांग्रेस को उखाड़ फेंके। उन्होने कहा कि कांग्रेस अपने गिरेबान में झांककर देखे, 55 साल में उसने कुछ नहीं किया। शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पूछते हैं कि मोदी जी ने चार साल में क्या किया। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि राहुल बाबा हमें आपको हिसाब देने की जरूरत नहीं है। छत्तीसगढ़ की जनता और देश की जनता ने हमें यहां बिठाया है। उसे हिसाब दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि आपकी चार पीढ़ी ने शासन किया तो क्या दिया। आपके परिवार का 55 साल तक शासन रहा,लेकिन देश का विकास क्यों नहीं हुआ। 
PunjabKesari
55 साल में कांग्रेस ने क्या किया?
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 70 साल के आपके शासन के बाद 10 करोड़ परिवारों के पास गैस का सिलेंडर नहीं था। नरेंद्र मोदी सरकार ने चार साल में 3.80 करोड़ लोगों को गैस सिलेंडर देने का काम किया है। पूरे देश में 10 करो़ड़ परिवार ऐसे थे, जिनके पास शौचालय नहीं पहुंचे, बिजली नहीं पहुंची थी। 19 हजार गांवों में बिजली पहुंची। 2022 तक हर घर में बिजली पहुंचाएंगे 2 करोड़ घरों में बिजली का पहुंचाने का काम पूरा कर दिया है। अब राहुल बाबा जवाब दें कि उन्होंने 55 साल से क्या किया।

PunjabKesari

अमित शाह ने आज ढोल की थाप और लोक कलाकारों की प्रस्तुतियों के बीच छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में रोड शो किया। यह करीब पांच किलोमीटर लंबा था और यह शहर के अग्रसेन चौक, जयस्तंभ चौक, महामाया चौक, गांधी चौक और अंबेडकर चौक से होकर गुजरा। शाह के काफिले ने यह दूरी करीब 45 मिनट में तय की। यह रोड शो पी जी कॉलेज मैदान में खत्म हुआ, जहां शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के अलावा  राज्य के गृह मंत्री राम सेवक पैकरा और कैबिनेट के दूसरे सहयोगी भी मौजूद थे। रोड शो के दौरान 52 स्वागत द्वार बनाए गए थे। इसमें सबसे आगे बाइक सवारों की एक रैली थी उसके बाद गाडिय़ों का लंबा काफिला चल रहा था।      

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!