जामिया घटना को लेकर गृहमंत्री पर बरसे केजरीवाल, कहा- दिल्ली की कानून व्यवस्था संभालें शाह

Edited By Yaspal,Updated: 30 Jan, 2020 06:57 PM

shah should take care of delhi s law and order arvind kejariwal

जामिया में हुई फायरिंग को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली की ‘बदतर'' होती कानून एवं व्यवस्था संभालने को कहा। केजरीवाल का...

नेशनल डेस्कः जामिया में हुई फायरिंग को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली की ‘बदतर' होती कानून एवं व्यवस्था संभालने को कहा।
PunjabKesari
केजरीवाल का यह बयान शाह के एक ट्वीट के जवाब में आया। इस ट्वीट में गृह मंत्री ने कहा है कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अमूल्य पटनायक से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा, “ दिल्ली में क्या हो रहा है? कानून एवं व्यवस्था की स्थिति खराब हो रही है। कृपया दिल्ली की कानून एवं व्यवस्था को संभालिए।”
PunjabKesari
इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह ने जामिया घटना पर संज्ञान लेते हुए कहा कि आज दिल्ली में जो गोली चलाने की घटना हुई है उसपर मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है और उन्हें कठोर से कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। केंद्र सरकार इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी, इसपर गंभीरता से कार्यवाही की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।
PunjabKesari
गौरतलब है कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों ने गुरुवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि स्थल राजघाट जाने के लिए जैसे मार्च निकाला वैसे ही कैम्पस से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस के सामने अचानक एक शख्स पिस्तौल लहराता हुआ आया और भीड़ पर गोली चला दी जिससे एक छात्र घायल हो गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!