शर्मनाक: दहेज के लिए विवाहिता को मारा-पीटा, फिर पिला दिया तेजाब!

Edited By Anil dev,Updated: 26 Jun, 2018 11:44 AM

shahabad raj ram shahu jitendra raj ram shahu

शाहबाद डेयरी इलाके में ससुराल वाले समझौते के बहाने अपनी बहू को मायके से घर ले गए। 17 जून को उसे तेजाब पिला दिया। इस दौरान तेजाब की छीटें उसकी आंखों में भी चली गई। अब हालत उसकी यह है कि बायें आंखों की रोशनी चली गई है और खाने की नली भी डैमेज हो गई।...

नई दिल्ली(कृष्ण कुणाल सिंह): शाहबाद डेयरी इलाके में ससुराल वाले समझौते के बहाने अपनी बहू को मायके से घर ले गए। 17 जून को उसे तेजाब पिला दिया। इस दौरान तेजाब की छीटें उसकी आंखों में भी चली गई। अब हालत उसकी यह है कि बायें आंखों की रोशनी चली गई है और खाने की नली भी डैमेज हो गई। हालत गंभीर होने के कारण वह बोल भी नहीं पा रही है। अभी वह सफदरजंग अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रही है। जानकारी के मुताबिक राज राम शाहू अपने परिवार के साथ लोनी यूपी में रहता है। 

दहेज के लिए बहू को करते थे परेशान
राजराम का आरोप है कि करीब पांच साल पहले 28 नवम्बर 2013 को अपनी बेटी नीलम की शादी शाहबाद डेयरी निवासी जितेन्द्र उर्फ जौली से की थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते थे। आये दिन मारपीट करते थे। इससे तंग आकर पीड़िता ने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था। उसकी कोर्ट में सुनवाई भी चल रही है। 20 अप्रैल को कोर्ट में सुनवाई थी। उस दिन ससुराल पक्ष वाले समझौता कर उसे अपने साथ ससुराल ले गए। लेकिन कुछ दिन बाद दोबारा दहेज के लिए तंग करने लगे। कभी पैसा लाने को कहते तो कभी 25 गज का प्लॉट मांगते थे। 

पुलिस कर रही है मामलें की जांच
पीड़ित परिवार का आरोप है कि 17 जून की सुबह फोन किया था। उस वक्त नीलम ने कहा कि सब ठीक है। उसके कुछ ही घंटे बाद फोन आया कि नीलम की तबीयत खराब है। जबकि पुलिस का कहना है कि अभी पीड़िता की शादी को पांच साल ही हुए हैं। इसलिए मामले की जांच स्थानीय एसडीएम करेगी। पीड़िता के भाई ने शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का एसडीएम के सामने बयान दर्ज कराया जाएगा। अभी वह बयान देने की हालत में नहीं है। उसके बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस यह भी पता कर रही है कि उसे ज्वलनशील पदार्थ पिलाया गया है या उसने खुद ही पिया है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!