शाहीन बाग मामला: स्कूल वैन, बस और एम्बुलेंस को रास्ता देंगे प्रदर्शनकारी, रोड का एक साइड खुलेगा

Edited By Seema Sharma,Updated: 24 Jan, 2020 09:29 AM

shaheen bagh case protesters will give way to school van bus and ambulance

कालिंदी कुंज मार्ग और शाहीन बाग रोड पिछले एक महीने से ज्यादा समय से नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के विरोध प्रदर्शन की वजह से बंद है। रोड ब्लॉक होने के कारण आम लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बच्चों को भी स्कूल पहुंचने में देरी हो...

नई दिल्लीः कालिंदी कुंज मार्ग और शाहीन बाग रोड पिछले एक महीने से ज्यादा समय से नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के विरोध प्रदर्शन की वजह से बंद है। रोड ब्लॉक होने के कारण आम लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बच्चों को भी स्कूल पहुंचने में देरी हो रही है। वहीं बार-बार अपील के बाद अब प्रदर्शनकारियों ने स्कूल बस, वैन और एम्बुलेंस को रास्ता देने का फैसला किया है। प्रदर्शनकारी शुक्रवार से एक साइड का रास्ता खोलेंगे। पिछले एक महीने से रोड ब्लॉक होने के कारण स्कूल वैन, बस और एम्बुलेंस की गाड़ियां नहीं निकल पा रही थीं। आलम यहां तक आ गया था कि माता-पिता बच्चों को मेट्रो से स्कूल भेज रहे थे।

PunjabKesari

परीक्षाओं की तारीख नजदीक आने के कारण भी माता-पिता काफी परेशान हुए पड़े थे कि बच्चों को समय पर स्कूल कैसे पहुंचाएगे। पेरेंट्स की चिंता को देखते हुए प्रदर्शनकारियों ने निर्णय लिया कि एक साइड की रोड को स्कूल वैन, बस और ऐम्बुलेंस के लिए खोल दिया जाएगा। बाकि अन्य वीइकल्स के लिए सड़क अभी ब्लॉक ही रहेगी। यह फैसला गुरुवार देर रात को लिया गया।

PunjabKesari

बैठक में फैसला लिया गया कि बोर्ड की परीक्षा नजदीक आ रही हैं और स्कूलों में बाकि क्लास की परीक्षाएं भी शुरू होने वाली हैं। ऐसे में बच्चों की सहूलियत के लिए रास्ता देने का फैसला लिया गया है, ताकि स्कूली बच्चों को किसी भी तरह कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। इस दौरान दोनों तरफ वॉलंटियर तैनात किए जाएंगे, जोकि पूरी व्यवस्था का हर वक्त जाएजा लेंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!