'शर्म की बात, हम अपनी बेटियों को नहीं दे पा रहे सुरक्षा'...हाथरस की घटना पर बोले केजरीवाल

Edited By vasudha,Updated: 29 Sep, 2020 04:10 PM

shame for country and governments kejriwal said on hathras incident

हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार युवती की मंगलवार को हुई मौत को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश और सरकारों के लिये शर्म की बात करार देते हुए दोषियों को फांसी दिये जाने की मांग की। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चार व्यक्तियों द्वारा...

नेशनल डेस्क: हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार युवती की मंगलवार को हुई मौत को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश और सरकारों के लिये शर्म की बात करार देते हुए दोषियों को फांसी दिये जाने की मांग की। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चार व्यक्तियों द्वारा दुष्कर्म किये जाने के बाद अस्पताल में भर्ती 19 वर्षीय दलित महिला की मंगलवार मौत हो गई।

PunjabKesari
केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट कर लिखा कि हाथरस की पीड़िता की मौत पूरे समाज, देश और सभी सरकारों के लिए शर्म की बात है। बड़े दुःख की बात है कि इतनी बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं और हम अपनी बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे। दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए।


युवती की सेहत में सुधार नहीं होने पर सोमवार को अलीगढ़ के एक अस्पताल से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़िता से 14 सितंबर को सामूहिक दुष्कर्म किया गया था जिसके बाद उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास भी किया था। चारों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!