कांग्रेस महिला मोर्चा की अध्यक्ष नेटा डिसूजा की शर्मनाक करतूत, पुलिसकर्मी के ऊपर थूका, वीडियो हुआ वायरल

Edited By Yaspal, Updated: 21 Jun, 2022 06:11 PM

shameful act of congress mahila morcha president neta d souza spit on policeman

कांग्रेस की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने शर्मनाक हरकत की है। दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद नेटा ने एक पुलिसकर्मी के ऊपर थूकती हैं। उनकी यह हरकत मोबाइल फोन में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।...

नेशनल डेस्कः कांग्रेस की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने शर्मनाक हरकत की है। दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद नेटा ने एक पुलिसकर्मी के ऊपर थूकती हैं। उनकी यह हरकत मोबाइल फोन में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेटा डिसूजा को हिरासत में लेने के बाद जब दिल्ली पुलिस के जवान उन्हें बस में बैठाने का प्रयास करते हैं तो नेटा दिल्ली पुलिस की महिलाकर्मी के ऊपर थूकती हैं। नेटा की इस हरकत ने एक बार फिर कांग्रेस को शर्मसार कर दिया है।


गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ और अग्निपथ योजना के विरोध में दिल्ली की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। इससे पहले कांग्रेस पार्टी की ही नेता अलका लांबा का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अलका लांबा अग्निपथ योजना का विरोध कर रही हैं और दिल्ली पुलिस की कार्रवाई का विरोध करती नजर आ रही हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!