बीजापुर में नक्सली हमला और शशि थरूर ने साधा PM मोदी पर निशाना, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 14 Nov, 2018 11:20 PM

शशि थरूर ने साधा PM मोदी पर नि्शाना से लेकर बीजापुर में नक्सली हमला तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में...

नेशनल डेस्क: शशि थरूर ने साधा PM मोदी पर निशाना से लेकर बीजापुर में नक्सली हमला तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

राफेल डील विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी
राफेल डील मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज अहम सुनवाई जारी है। दरअसल, ये सुनवाई एक सीलबंद लिफाफे को लेकर है जो केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट सौंपा है, जिसमें 36 राफेल विमान की कीमतों का ब्योरा है। 

नेहरू की वजह से 'चायवाला' बन सका PM: शशि थरूर
हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद शशि थरूर ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। थरूर ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की वजह से ही आज एक चायवाला प्रधानमंत्री बन सका है।

पंजाबः पठानकोट में गन प्वाइंट पर 4 संदिग्ध इनोवा छीनकर फरार, पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन
जालंधर के मकसूदां पुलिस थाने में आंतकी हमले के बाद अब कल देर रात 11.30 बजे के करीब पठानकोट के माधोपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक 4 संदिग्ध जम्मू से पठानकोट आने के लिए हायर की हुई इनोवा गाड़ी छीनकर फरार हो गए। 

मैं PM मोदी का बहुत सम्मान करता हूं, जल्द करेंगे बात: ट्रम्प
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने मंगलवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत सम्मान करते हैं और जल्द ही उनसे बातचीत करेंगे। ट्रम्प और मोदी 30 नवंबर और एक दिसंबर को अर्जेंटीना में जी-20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे, जहां इन दोनों के बीच बैठक होने की संभावना है। 

भारत में आ रही है आर्थिक क्रांतिः मोदी
अपने दो दिवसीय दौरे पर सिंगापुर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अाज आसियान समिट में भाग ले रहे हैं। सिंगापुर में फिनटेक फेस्टिवल में उन्होंने कहा कि भारत के युवाओं ने आज दुनिया को अपनी तकनीक की शक्ति दिखाई है। उन्होंने कहा कि मैं अपने देश का पहला प्रधानमंत्री हूं, जिसे यहां की-नोट भाषण देने का मौका मिला है। यहां से ही हमने रुपे कार्ड की शुरुआत की थी। 

आज से शुरू हो रही है 'श्री रामायण एक्सप्रेस', 16 दिन में करें अयोध्या से लंका तक का सफर
भारतीय रेलवे आज (बुधवार) से श्री रामायण एक्सप्रेस की शुरुआत करने जा रही है। यह ट्रेन दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन से रवाना होगी। रेलमंत्री पीयूष गोयल इसे हरी झंडी दिखाएंगे। भारतीय रेलवे ने कहा है कि यह पैकेज 16 दिन का होगा और इस दौरान भगवान राम के जीवन से जुड़े सभी स्थलों के लोगों को दर्शन कराए जाएंगे। 

युवाओं को मिल सकती है सौगात, नौकरियों की आएगी बहार!
रोजगार के मोर्चे पर लगातार आलोचनाओं के घेरे में आ रही केंद्र सरकार अगले लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ी योजना का शुभारंभ करने जा रही है। इसके तहत 1 लाख करोड़ रुपए की लागत से देशभर में 14 बड़े राष्ट्रीय रोजगार क्षेत्र (मेगा नशनल इम्प्लॉइमेंट जोन) स्थापित किए जाएंगे। योजना का मकसद अगले 3 वर्षों में 1 करोड़ युवाओं को प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रोजगार मुहैया करवाना है।

खशोगी की हत्या से जुड़ी रिकॉर्डिंग लीक, ‘टेल योर बॉस’ शब्दों से खुला बड़ा राज
सऊदी अरब के दूतावास में मारे गए पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या से जुड़ी एक कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई है, जिसमें खशोगी की हत्या करने वाली टीम में शामिल एक सदस्य ने वारदात को अंजाम देने के बाद अपने वरिष्ठ अधिकारी से ‘टेल योर बॉस’ कहा। रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सऊदी अरब के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रियाएं और तेज हो गई हैं।  

शराब न मिलने पर विदेशी महिला ने क्रू मेंबर को दी गालियां, वीडियो हुआ Viral
मुंबई से लंदन जा रहे विमान में सवार यात्रियों को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब नशे में धुत्त एक विदेशी महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया। वह महिला यात्री शराब न मिलने से नाराज थी, जिसके चलते उसने क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

राहुल जौहरी ने जांच पैनल के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया
यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने मंगलवार को तीन सदस्यीय जांच पैनल के समक्ष गवाही दी। इस पैनल की नियुक्ति प्रशासकों की समिति (सीओए) ने की है। यह भी पता चला है कि दो कथित पीड़ितों ने भी पैनल के सामने गवाही दी, हालांकि उनकी उपिस्थिति की तारीखों की पुष्टि नहीं हो सकी।  

T20 टीम में धोनी की गैर मौजूदगी पर रोहित शर्मा ने कह दी ये बात
T20 की चैम्पियन विंडीज को धूल चटाने के बाद अब टीम इंडिया का सबसे अहम ऑस्ट्रेलिया दौरा है, जहां टीम इंडिया के लिए बड़ी चुनौती ऑस्ट्रेलिया की तेज पिचें और युवा कंगारू टीम होगी। 21 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम पहला टी20 मैच खेलेगी।       

#METOO: 1 महीने बाद अलोक नाथ पर आया फैसला, CINTAA से रद्द हुई सदस्यता
एक्टर आलोक नाथ पर एक महीने पहले एक लेखिका और निर्माता ने बलात्कार का आरोप लगाया था। अब हाल ही में केस को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल, #MeToo के तहत आरोप लगने के बाद आलोक नाथ को CINTAA ने निष्कासित कर दिया है।

कैंसर से जूझ रही सोनाली ने सालगिरह पर शेयर की पति के साथ खास तस्वीर
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। हाल ही में सोनाली ने अपनी शादी की 16वीं सालगिरह पर पति गोल्डी बहल के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा। सोनाली ने इस संदेश में अपने पति को उनकी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बनने के लिए शुक्रिया कहा। 






 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!