अपने ही परिवार में घिरी शेहला रशीद, पिता ने बेटी के एंटी नेशनल होने के दिए सबूत

Edited By vasudha,Updated: 01 Dec, 2020 12:53 PM

shehla rashid father made serious allegations

जेएनयू की पूर्व छात्र नेता और कार्यकर्ता शहला राशिद अब अपने ही परिवार के निशाने पर आ गई है। शहला के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने अपनी ही बेटी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि उनकी बेटी देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है।  हालांकि छात्र...

नेशनल डेस्क:  जेएनयू की पूर्व छात्र नेता और कार्यकर्ता शेहला रशीद  अब अपने ही परिवार के निशाने पर आ गई है। शेहला के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने अपनी ही बेटी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि उनकी बेटी देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है।  हालांकि छात्र नेता ने अपने पिता द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। 

PunjabKesari

शोरा ने तीन पन्ने का  पत्र किया जारी 
शोरा ने बेटी के एनजीओ के खिलाफ जांच शुरू करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि कश्मीर घाटी में राजनीति से जुड़ने के लिए शेहला ने धन लिए थे।  पुलिस महानिदेशक को संबोधित तीन पन्ने का एक पत्र जारी करते हुए शोरा ने दावा किया कि उन्हें अपनी बेटी शेहला उनके सुरक्षा गार्ड, बहन और उनकी मां से जान का खतरा है । इतना ही नहीं उनका आरोप है कि शेहला ने कश्मीर में राजनीति में शामिल होने के लिए पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद और कारोबारी जहूर वताली से तीन करोड़ रुपये लिए थे।  वह एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल है। 

PunjabKesari

शेहला ने सभी आरोपों को किया खारिज 
वहीं शेहला ने अपने पिता के बयान को ‘आधारहीन और बकवास बताया'। उन्होंने कहा कि घरेलू हिंसा के मामले में परिवार द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के बाद एक अदालत ने 17 नवंबर को श्रीनगर आवास में उनके पिता के प्रवेश पर रोक लगा दी थी। शेहला ने बयान जारी कर कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari

पहले भी विवादों में रह चुकी है  राशिद
बता दें कि आतंकवाद के वित्तपोषण में कथित संलिप्तता के लिए राशिद और वताली को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पिछले साल गिरफ्तार किया था। जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शहला राजनीति में शामिल हो गयी थीं और आइएएस टॉपर शाह फैसल द्वारा शुरू जेके पॉलिटिकल मूवमेंट की संस्थापक सदस्य बनी थीं। शोरा ने शहला द्वारा चलाए जाने वाले गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ), और अपनी बेटियों और उनकी मां के बैंक खातों की जांच की भी मांग की ।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!