शिवसेना विधायक ने दिया पार्टी को बड़ा झटका, की नई पार्टी बनाने की घोषणा

Edited By Yaspal,Updated: 19 Sep, 2018 08:36 PM

shiv sena big blow party mla announces to form new party

महाराष्ट्रः कन्नड-सोयगांव से शिव सेना के विधायक हर्षवर्धन जाधव ने कहा है कि वह मराठा और धनगर समाज को आरक्षण दिलाने के लिए नयी राजनीतिक पार्टी बनायेंगे। जाधव बुधवार को...

औरंगाबादः महाराष्ट्रः कन्नड-सोयगांव से शिव सेना के विधायक हर्षवर्धन जाधव ने कहा है कि वह मराठा और धनगर समाज को आरक्षण दिलाने के लिए नयी राजनीतिक पार्टी बनायेंगे। जाधव बुधवार को हर्षवर्धन जाधव मित्र मंडल के साथ चिंतन बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस संबंध में आवाज नहीं उठाने के लिए शिव सेना नेतृत्व पर आरोप लगाया और कहा कि हमने शिव सेना छोडने और एक नयी राजनीति पार्टी बनाने का निर्णय लिया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मराठा, धनगर और मुसलमान समुदाय को आरक्षण दिलाने के मामले में अपना इस्तीफा जुलाई में भेज दिया था और इन समुदाय के लोगों को आरक्षण दिलाने के लिए काम किया जायेगा। नयी पार्टी का नाम जल्द ही तय किया जायेगा। नयी पार्टी नवंबर माह में घोषित हो सकती है और शायद नयी पार्टी के सदस्य लोकसभा के चुनाव में भी भाग ले सकते हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि सामाजिक अन्याय कई जातियों के बीच बढ रहा है इसलिए संविधान के अनुसार सामाजिक समरसता बनाये रखने के लिए नयी पार्टी बना रहे हैं। बहरहाल विधान सभा अध्यक्ष हरीभाउ बागडे ने श्री जाधव का इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं किया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!