इस बार शिवाजी पार्क में नहीं होगी शिवसेना की दशहरा रैली, ऐसे समर्थकों को मैसेज देंगे ठाकरे

Edited By Seema Sharma,Updated: 22 Oct, 2020 02:57 PM

shiv sena dussehra rally will not be held in shivaji park

शिवसेना की स्थापना की गई थी तभी से स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे हर साल विजयादशमी पर मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली का आयोजन करना शुरू किया था। विजयदश्मी रैली के जरिए ठाकरे अपने तमाम समर्थकों से संवाद साधते थे। बालासाहेब को सुनने के लिए लाखों की...

नेशनल डेस्कः शिवसेना की स्थापना की गई थी तभी से स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे हर साल विजयादशमी पर मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली का आयोजन करना शुरू किया था। विजयदश्मी रैली के जरिए ठाकरे अपने तमाम समर्थकों से संवाद साधते थे। बालासाहेब को सुनने के लिए लाखों की तादाद में शिवसैनिक शिवाजी पार्क में जुटते थे। इस बार शिवसेना ने कोरोना महामारी की वजह से शिवाजी पार्क में इस दशहरा रैली को नहीं करने का फैसला लिया है। शिवसेना के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की बागडोर संभालने के बाद उद्धव ठाकरे की यह पहली दशहरा रैली है लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए इस बार शिवसेना ने शिवाजी पार्क में रैली नहीं करने का फैसला किया है।

 

राउत ने कहा कि कोरोना को देखते हुए दशहरा रैली वीर सावरकर स्मारक के सभागृह में की जाएगी, वहीं से उद्धव ठाकरे देशभर के शिवसैनिकों और महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करेंगे। राउत ने कहा कि राज्य में अभी कोरोना का प्रकोप है जिस कारण सार्वजनिक कार्यक्रमों पर पाबंदियां अभी जारी हैं, ऐसे में पार्टी का भी रैली का आयोजन करना सही नहीं है। इसलिए वीर सावरकर सभागृह से उद्धव ठाकरे संबोधित करेंगे। राउत ने कहा कि इस दशहरा रैली में लोगों को सभागृह में आने की अनुमति नहीं होगी। शिवसैनिक और अन्य समर्थक अपने घर पर बैठकर ही उद्धव ठाकरे के संबोधन को सुनेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!