आतंकियों का शिकार बनी रजनी बाला के परिजनों से मिली प्रियंका चतुर्वेदी, शिवसेना सांसद ने कहा घाटी में नागरिकों की सुरक्षा पर ध्यान दे मोदी सरकार

Edited By Monika Jamwal,Updated: 09 Jun, 2022 09:23 PM

shiv sena mp meet teacher rajni bala s family at samba

महाराष्ट्र की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने आज साम्बा के नानके चक में रजनी बाला के परिजनों से भेंट की।

साम्बा  (संजीव): महाराष्ट्र की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने आज साम्बा के नानके चक में रजनी बाला के परिजनों से भेंट की। सरकारी शिक्षिका रजनी बाला की गत सप्ताह आतंकियों ने कश्मीर के कुलगाम में गोलियाँ बरसा कर निर्मम हत्या कर दी थी। शहीद रजनी बाला के चित्र पर पुष्प अॢपत करने के बाद सांसद चर्तुवेदी ने मृतका के परिजनों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि घाटी में विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं व अन्य नागरिकों में भय का माहौल बना हुआ है। शिवसेना उनकी आवाज उठाने और न्याय दिलाने तथा घाटी में काम करने वालों की सुरक्षा की मांग करने के लिए प्रतिबद्ध है।

 


    इससे पहले उन्होंने पुरमंडल मोड़ में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि शिवसेना ने उन व्यक्तियों के परिवारों के साथ अपनी गहरी सहानुभूति व्यक्त की है। जो कश्मीर घाटी में लक्षित हत्याओं का शिकार हुए हैं। उन्होंने सभी से इस मुद्दे का राजनीतिकरण न करने की अपील की और कहा कि राजनीति की बजाए केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को घाटी में नागरिकों की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।

 

उन्होंने आगे कहा कि यह 1990 कश्मीरी पंडितों के पलायन की तरह है जो आज घाटी में दोहराया जा रहा है और इस मुद्दे पर केंद्र सरकार गंभीर नहीं है। उन्होंने दावा किया कि शिवसेना एकमात्र पार्टी है जो 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ खड़ी हुई है, उसने कहा कि वह 2022 में भी उनके साथ खड़ी होगी। कश्मीर फाइलों के संबंध में भाजपा के लंबे दावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा की बजाए उनके वोटों का ध्रुवीकरण किया गया है।  

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!