जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने पर बोली शिवसेना, धर्म को आधार बनाकर न करें फैसला

Edited By Seema Sharma,Updated: 01 Jul, 2019 12:47 PM

shiv sena raised question on zaira wasim to leave acting

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार अदाकारा जायरा वसीम के अभिनय का क्षेत्र छोड़ने की घोषणा करने के इस पर बहस छिड़ गई है। जहां कुछ लोगों ने जायरा के फैसले का समर्थन किया है तो कुछ ने फैसले को गलत बताया है।

मुंबईः राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार अदाकारा जायरा वसीम के अभिनय का क्षेत्र छोड़ने की घोषणा करने के इस पर बहस छिड़ गई है। जहां कुछ लोगों ने जायरा के फैसले का समर्थन किया है तो कुछ ने फैसले को गलत बताया है। शिवसेना और भाजपा ने जायरा के फैसले को दबावपूर्ण बताया। शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि आप अपनी आस्था का पालन
PunjabKesari
कर सकते हैं अगर यह आपको आकर्षित कर रहा है, लेकिन अपने करियर का फैसला धर्म को आधार बनाकर न करें। यह आपके धर्म को असहिष्णु बताता है जबकि हकीकत में ऐसा नहीं है। बता दें कि रविवार को जायरा वसीम ने अभिनय क्षेत्र को छोड़ने की रविवार को यह कहते हुए घोषणा की वह इस काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके धर्म के रास्ते में आ रहा है। अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे गए एक पोस्ट में “दंगल” फिल्म से लोकप्रियता पाने वाली जायरा वसीम ने कहा कि उन्हें महसूस हुआ कि, “भले ही मैं यहा सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।
PunjabKesari

उन्होंने एक लंबे से पोस्ट में कहा कि पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। मैंने जैसे ही अपने कदम बॉलीवुड में रखे, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिए। मैं लोगों के ध्यान का मुख्य चेहरा बन गई। मुझे सफलता के विचार के तौर पर पेश किया जाने लगा और अक्सर युवाओं के रोल मॉडल के तौर पर मेरी पहचान होने लगी। जायरा ने कहा कि हालांकि मैंने कभी भी ऐसा करना या बनना नहीं चाहा था खासकर सफलता एवं विफलता के मेरे विचारों के संबंध में, जिन्हें मैंने समझना एवं खोजना अभी शुरू ही किया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!