अमित शाह की चेतावनी पर शिवसेना का पलटवार, कहा- हम डरते नहीं डराते हैं

Edited By vasudha,Updated: 07 Jan, 2019 01:10 PM

shiv sena says we are ready to fight with bjp

महाराष्ट्र में शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन में कई बार दरारें उभर कर सामने आई हैं। लोकसभा चुनाव से पहले दोनों पार्टियों के बीच जबानी जंग भी तेज हो गई है। इसी बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की धमकी का शिवसेना ने पलटवार किया है...

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन में कई बार दरारें उभर कर सामने आई हैं। लोकसभा चुनाव से पहले दोनों पार्टियों के बीच जबानी जंग भी तेज हो गई है। इसी बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की धमकी का शिवसेना ने पलटवार किया है। पार्टी ने दो टूक कहा कि हम डरते नहीं डराते हैं । 
PunjabKesari

भाजपा को ईवीएम पर भरोसा
शिवसेना ने कहा कि चुनाव पूर्व गठबंधन पर भाजपा प्रमुख के बयान से साफ है कि उन्हें हिंदुत्व में विश्वास रखने वाले लोगों के साथ काम करने में ज्यादा रुचि नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा को ईवीएम पर ज्यादा भरोसा है इसलिए हम उनससे (बीजेपी) मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। 

PunjabKesari
पहले मंदिर फिर सरकार के नारे से BJP को लगी मिर्ची
शिवसेना सांसद संजय राऊत ने शाह ने ट्वीट किया कि हम खोखली धमकियों से नहीं डरते। हम बाघ का कलेजा रखते हैं, ये दिखाने का समय आ गया है। हम अफजल खान और औरंगजेब को भी पटखनी दे चुके हैं ये कोई भूले नहीं। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने पहले मंदिर फिर सरकार का नारा देकर देश के लोगों की भावनाओं को सामने रखा है। इस बयान के कारण भाजपा के पैर के नीचे की जमीन अब खिसक गई है और अब उनकी जबान भी फिसलने लगी है। 

PunjabKesari
भाजपा को जनता दिखाएगी आइना 
राऊत ने कहा कि भाजपा में अहंकार आ गया है जिसे जनता आइना दिखाएगी। देश की जनता ने पहले ही बीजेपी को नकारना शुरू कर दिया है, पांच राज्यों के चुनाव में यह नजर भी आया है। बता दें कि अमित शाह ने शिवसेना को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए कहा कि था यदि गठबंधन होता है तो पार्टी अपने सहयोगी दलों की जीत सुनिश्चित करेगी और यदि ऐसा नहीं होता है तो पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में अपने पूर्व सहयोगियों को करारी शिकस्त देगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!