शिवसेना का रक्षा मंत्री पर निशाना और पूर्वोत्तर में बाढ़ से 23 लोगों की मौत, पढ़िए अब तक की बड़ी खबर

Edited By Anil dev,Updated: 18 Jun, 2018 04:25 PM

shivsena jammu kashmir arvind kejriwal afghan

घाटी में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट फिर शुरू से लेकर पूर्वोत्तर में बाढ़ से 23 लोगों की मौत तक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं।

नेशनल डेस्कः घाटी में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट फिर शुरू से लेकर पूर्वोत्तर में बाढ़ से 23 लोगों की मौत तक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

शिवसेना ने कहा, निर्मला सीतारमण सबसे कमजोर रक्षा मंत्री
शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में आज रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा। शिवसेना ने निर्मला सीतारमण को सबसे कमजोर और निष्क्रिय रक्षा मंत्री बताया। शिवसेना ने सामना में लिखा कि पूरे हिन्दुस्तान को सेना की क्षमता पर भरोसा है लेकिन इसका नेतृत्व कमजोर है। 

घाटी में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट फिर शुरू, सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया ढेर
केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में सीजफायर खत्म करने के ऐलान के साथ ही आज सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों ने बांदीपुरा में चार आतंकियों को ढेर कर दिया। फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। 

दिल्ली HC की केजरीवाल सरकार को फटकार, किसी के घर नहीं दे सकते ऐसे धरना
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ उप राज्यपाल के आवास पर धरने को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय ने सवाल उठाए हैं। दिल्ली उच्च न्यायालय ने फटकार लगाते हुए पूछा कि सीएम केजरीवाल को किसने उपराज्यपाल के कार्यालय में धरना देने की अनुमति दी। 

पूर्वोत्तर में बाढ़ से 23 लोगों की मौत, असम में 4 लाख लोग प्रभावित
पूर्वोत्तर में विनाशकारी बाढ़ ने पिछले 24 घंटों में और 6 लोगों की जान ले ली। मृतकों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है। हालांकि क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति में थोड़ा सुधार देखने को मिला है। असम के 6 जिलों में बाढ़ से लगभग 4.5 लाख लोग प्रभावित हुए हैं। 

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराए गए भर्ती
उपराज्यपाल कार्यालय में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठने के करीब एक हफ्ते बाद दिल्ली के मंत्री सत्येन्द्र जैन की हालत बिगडऩे के कारण रविवार रात उन्हें महानगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह जानकारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी। अधिकारियों ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री को एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया।

अफगान में फिर आत्मघाती विस्फोट , 19  मरे 49 घायल
अफगानिस्तान के अशांत पूर्वी क्षेत्र में अप्रत्याशित संघर्ष विराम के बाद एक और आत्मघाती बम विस्फोट में ईद की छुट्टियां मना रहे 19 लोगों की मौत हो गई । जलालाबाद शहर में ननगरहर प्रांत के गवर्नर कार्यालय के बाहर हुए धमाके की फिलहाल किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है। पिछले 2 दिनों में यह दूसरा हमला है। 

नाइजीरिया में आत्मघाती हमले में कम से कम 31 लोगों की मौत
नॉर्थ ईस्‍ट नाइजीरिया में रविवार को आत्‍मघाती हमला हुआ है. जिसमें 31 लोगों के मारे जाने की खबर है. कई लोग जख्मी भी हुए हैं। इस हमले से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घायलों को तत्‍काल अस्‍पताल में पहुंचाया गया है। मौके पर पुलिस बल पहुंच चुका है. हमले की जांच की जा रही है।

आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स, देशभर के कारोबार पर पड़ सकता है असर
किसानों की दस दिनों की हड़ताल खत्म होने के बाद आज (सोमवार) से देशव्यापी ट्रांसपोर्टर्स ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है। पेट्रोल-डीजलों के दाम ने जिस तरह बीते दिनों उछाल लगाई है ट्रक चालक और मालिक उससे खफा हैं यही कारण है कि ये हड़ताल बुलाई गई है। इसके अलावा थर्ड पार्टी इंश्योरेंस का दाम बढ़ने से भी ट्रक वाले नाराज़ हैं।

देशभर में खुलेंगे 25000 नए पैट्रोल पंप, अब नियम भी आसान
देशभर में सरकारी पैट्रोलियम कंपनियां जल्द ही नए पैट्रोल पंप खोलने जा रही हैं। नई योजना के तहत कंपनियां 25,000 नए पैट्रोल पंप खोलेंगी। पैट्रोलियम मिनिस्ट्री ने पैट्रोल पंप डीलरों की नियुक्ति पर सरकारी पॉलिसी को भी रद्द कर दिया है। इससे सरकारी पैट्रोलियम कंपनियों- इंडियन ऑइल, हिंदुस्तान पैट्रोलियम और भारत पैट्रोलियम को पैट्रोल पंप खोलने के लिए अपने नियम बनाने की छूट मिलेगी।

अजगर को गले में डालकर सेल्फी ले रहा था वन रेंजर, हश्र देख रुक जाएंगी सांसें  (Watch video)
कोई शख्स भला कैसे किसी सांप या खतरनाक अजगर के साथ मस्ती और सेल्फी लेने की गलती कर सकता है। भले आप ट्रैंड प्रोफेशनल ही क्यों ना हों, लेकिन पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक अधिकारी को अजगर को गले में डालकर तस्वीर लेना महंगा पड़ गया। 

महिला सिपाही की रहमदिली का वीडियो वायरल, हर कोई कर रहा तारीफ
सड़क पर लोगों को पीटने, बेगुनाहों पर जुल्म ढाने और अपने कामों से हमेशा चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस के तमाम कारनामें तो आपने सुने ही होंगे, लेकिन हरदोई में एक महिला पुलिसकर्मी की रहमदिली का मामला सामने आया है। जिसके बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है।

जेसन रॉय और बटलर की धमाकेदार पारियों से जीता इंगलैंड
 इंग्लैंड ने जेसन रॉय (120 रन) के शतक और कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर के तेजी से बनाए गए नाबाद 91 रन से यहां दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में आस्ट्रेलिया को 38 रन से हरा दिया। इंग्लैंड ने आठ विकेट पर 342 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में आस्ट्रेलियाई टीम शान मार्श के 131 रन की शतकीय पारी के बावजूद 304 रन पर सिमट गई। 

महिला सिपाही की रहमदिली का वीडियो वायरल, हर कोई कर रहा तारीफ
सड़क पर लोगों को पीटने, बेगुनाहों पर जुल्म ढाने और अपने कामों से हमेशा चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस के तमाम कारनामें तो आपने सुने ही होंगे, लेकिन हरदोई में एक महिला पुलिसकर्मी की रहमदिली का मामला सामने आया है। जिसके बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है।

बॉक्स ऑफिस की 'रेस' में फिर सलमान बने 'सुल्तान', 3 दिन में कमाई 100 करोड़ पार
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' महज 3 दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गए है। हालांकि, सलमान खान जैसे सुपरस्टार की फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना आम बात है। इससे पहले फिल्म 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'एक था टाइगर' के बाद यह सलमान की चौथी फिल्म है, जिसने 3 दिन में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है।

एयरपोर्ट पर दिखा करीना कपूर का ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें आई सामने
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही है। इस दौरान करीना ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस वियर की हुई है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!