महाराष्ट्र संकट: समन पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा-  मैं ED के सामने पेश नहीं हो पाऊंगा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 27 Jun, 2022 02:44 PM

shivsena sanjay raut maharashtra ed patra chawl land scam

महाराष्ट्र का राजनीति में छाए संकट के बादल के बीच अब एक नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, इस सियासी गहमागहमी में  प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एंट्री हो गई है। ईडी ने शिवसेना सांसद संजय राउत को समन भेजा है और कल पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि प्रवर्तन...

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र का राजनीति में छाए संकट के बादल के बीच अब एक नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, इस सियासी गहमागहमी में  प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एंट्री हो गई है। ईडी ने शिवसेना सांसद संजय राउत को समन भेजा है और कल पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को 28 जून को तलब किया है।

वहीं इस बीच संजय राउत ने कहा कि मैं मंगलवार को ईडी के सामने पेश नहीं हो पाऊंगा, क्योंकि मुझे अलीबाग में एक बैठक में शामिल होना है। इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि मैं अब समझ गया हूं कि ईडी ने मुझे समन भेजा है. हम सब बालासाहेब के शिवसैनिक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं. यह साजिश चल रही है। वहीं, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने संजय राउत को समन भेजने को लेकर ईडी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट कर लिखा कि भाजपा से परम भक्ति का सबसे बड़ा उधारण पेश करती हुई ED डिपार्टमेंट।

बता दें कि इससे पहले ईडी ने संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं ईडी ने 11 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क भी की थी। इसमें पालघर में प्रवीण राउत से जुड़ी संपत्ति करीब 9 करोड़ की है,जबकि 2 करोड़ की कीमत वाले दादर में फ्लैट और अलीबाग में प्लॉट के संजय राउत की पत्नी से जुड़े होने का आरोप है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!