रामगढ़ में दुकानदारों का नगर पालिका के खिलाफ  विरोध प्रदर्शन

Edited By Monika Jamwal,Updated: 11 Feb, 2021 06:56 PM

shopkeepers protest against municipality in ramgarh

रामगढ़ कस्बे के दुकानदारों ने वीरवार को नगरपालिका समिति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए सुलभ शौचालय सुविधा को सार्वजनिक करने की मांग उठाई।

साम्बा : रामगढ़ कस्बे के दुकानदारों ने वीरवार को नगरपालिका समिति के खिलाफ  विरोध प्रदर्शन करते हुए सुलभ शौचालय सुविधा को सार्वजनिक करने की मांग उठाई। इन्होंने कहा कि म्युनिस्पिल कमेटी कार्यालय में जो सार्वजनिक शौचालय सेवा उपलब्ध है, लेकिन उसका दुकानदारों व आम लोगों को कोई लाभ नहीं मिल रहा है। इन शौचालयों पर ताले लटके रहते हंै जिससे लोगों को मजबूर होकर खुले में जाना पड़ता है। व्यापार मंडल के सदस्यों ने कहा कि जहां एक तरफ  सरकार व प्रशासन स्वच्छता के महत्व बताकर जनता को जागरूक कर रहा है, वहीं रामगढ़ में लोगों को खुले में लघुशंका के लिए जाना पड़ रहा है।

 

उन्होंने कहा कि अगर सरकारी कार्यालय परिसर में इस सुविधा को जनता के लिए बनाया गया है तो उसका लोगों को लाभ भी मिलना चहिए। अगर जल्द इस मांग पर गौर नहीं किया तो उसको बड़े स्तर पर रोष प्रदर्शन होगा। वहीं इस संबंध में म्युनिस्पिल कमेटी के कार्यकारी अधिकारी ने बताया कि टायलेट सुविधा के सार्वजनिक किए जाने को लेकर व्यापार मंडल व प्रबंधन के बीच सहमति नहीं बन पा रही है। उन्होंने कहा कि अगर व्यापार मंडल को इस सुविधा का लाभ चहिए तो उसकी स्वच्छता व रखरखाव के लिए होने वाले मामूली खर्च को भी व्यापार मंडल को वहन करना होगा। इस दौरान स्थानीय व्यापार मंडल के सदस्य अवतार सिंह, पंदीप सिंह, विजय कुमार, सुभाष चंद्र, अमित कुमार सहित दर्जनों दुकानदार मौजूद रहे। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!