उद्धव ठाकरे का मोदी सरकार पर बड़ा हमला,विपक्ष एकजुट होकर लड़े मोदी के खिलाफ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 May, 2018 08:00 PM

show a bag full of money and join the bjp uddhav

भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि पार्टी में कोई आदर्श नहीं बचा है। उन्होंने यह दावा भी किया कि धनबल से लैस कोई भी शख्स भाजपा में शामिल हो सकता है। बहरहाल , यह आरोप लगाने के तुरंत बाद शिवसेना प्रमुख ने...

मुंबई : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने विपक्ष से एकजुट होकर 2019 का चुनाव लड़ने की अपील की है। ठाकरे ने पूरे विपक्ष से मोदी को रोकने के लिए एकजुट होकर चुनाव लड़ने को कहा है। गौरतलब है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के शपथ समारोह में विपक्ष ने मंच साझा कर 2019 में पीएम मोदी के खिलाफ एकजुटता का संदेश दिया है।

धन से भरी थैली दिखाइए और भाजपा में शामिल हो जाएं: उद्धव
भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि पार्टी में कोई आदर्श नहीं बचा है। उन्होंने यह दावा भी किया कि धनबल से लैस कोई भी शख्स भाजपा में शामिल हो सकता है। बहरहाल , यह आरोप लगाने के तुरंत बाद शिवसेना प्रमुख ने अपनी पार्टी के सदस्यों को ‘थैलीशाह’ कहे जाने से इनकार करते हुए कहा कि वे ‘ईमानदार’ कार्यकर्ता हैं जो धन के लालच में नहीं पड़ते। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि भगवा झंडे वाली भाजपा अब ‘भगवा नहीं रही।’

28 मई को पालघर लोकसभा सीट पर होंगे उपचुनाव
उद्धव ने 28 मई को पालघर लोकसभा सीट पर होने जा रहे उप - चुनाव के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवार श्रीनिवास वनगा के लिए चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह बातें कही। श्रीनिवास भाजपा के दिवंगत सांसद ङ्क्षचतामन वनगा के पुत्र हैं। चिंतामन के निधन के कारण पालघर सीट खाली होने पर यह उप - चुनाव कराया जा रहा है। उद्धव ने कहा , ‘आप चिंतामन वनगा के साथ जिस भगवा झंडे के नीचे काम करते थे , वह अब भगवा नहीं रहा। उस पार्टी में अब कोई आदर्श नहीं बचे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा यदि आप (धन से भरा) थैला दिखाएंगे तो आपको पार्टी में शामिल कर लिया जाएगा। मेरे साथ जो ईमानदार लोग हैं , वही मेरे धनकुबेर हैं। हम धन के लालच में नहीं पड़ते। ’ दिवंगत नेता के बेटे को टिकट देने को लेकर भाजपा शिवसेना से नाराज है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हाल में कहा था कि भाजपा उप - चुनाव में वनगा परिवार से किसी व्यक्ति को उम्मीदवार बनाने की योजना बना रही है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!