सुशांत सिंह मामले में श्रुति मोदी और जया साहा पर गिर सकती है गाज, आज NCB करेगी पूछताछ

Edited By vasudha,Updated: 21 Sep, 2020 10:59 AM

shruti modi and jaya saha to be questioned today in sushant singh case

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग जोड़ पकड़ती जा रही है। अब इसी बीच अभिनेता की मौत से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच कर रहे ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो'' (एनसीबी) ने अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर'' जया साहा को...

नेशनल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग जोड़ पकड़ती जा रही है। अब इसी बीच अभिनेता की मौत से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच कर रहे ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' (एनसीबी) ने अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर' जया साहा को आज एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा है। 

PunjabKesari

अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। एनसीबी के विशेष जांच दल के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इससे पहले 16 सितंबर को श्रुति से पूछताछ टल गयी थी। अधिकारी ने बताया कि श्रुति दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय में बुधवार को पहुंची थी, लेकिन उन्हें वापस भेज दिया गया। 

PunjabKesari

अधिकारी के अनुसार एनसीबी ने 15 सितंबर को जया से जांच में शामिल होने के लिये कहा था। जया को अब सोमवार को तलब किया गया है । एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!