सिब्बल बोले- जब राफेल मामले में कोर्ट ने जांच ही नहीं की तो क्लीन चिट कैसी?

Edited By Yaspal,Updated: 15 Dec, 2018 07:52 PM

sibal said  when the court did not investigate the case of rafael

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राहुल गांधी के बाद कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने शनिवार को कहा कि...

नेशनल डेस्कः राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राहुल गांधी के बाद कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने शनिवार को कहा कि केंद्र सरकार दावा कर रही है कि उन्हें इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है। लेकिन सिब्बल ने कहा कि उन्होंने कोर्ट के फैसले को पढ़ा है और जिसमें सरकार को कोई क्लीन चिट नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसा करके बचकानी हकरत कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट नहीं उचित फोरम
सिब्बल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जब राफेल डील की प्राइसिंह की जांच ही नहीं की तो सरकार ऐसा दावा कैसे कर सकती है। उन्होंने कहा, कांग्रेस पहले ही कह चुकी है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामलो फैसला लेने का उचित फोरम नहीं है। क्योंकि सभी फाइलें यहां खाली नहीं की जा सकती हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के पास इसका अधिकार नहीं है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने राफेल विमान सौदे पर अहम निर्णय सुनाते हुए कहा कि राफेल देश की जरूरत है और प्राइसिंग डिटेल में हम नहीं जा सकते। कोर्ट ने कहा कि ऑफसेट पार्टनर चुनने में कोई दखलअंदाजी नहीं की गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!