सिख दंगा मामला:स्टिंग के बाद जगदीश टाइटलर का बयान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Feb, 2018 07:35 PM

sikh riots case jagdish tytler s statement after sting

84 सिख दंगों के स्टिंग आपरेशन के बाद जगदीश टाइटलर को लेकर राजनीति गरमा गई है। अलग-अलग राजनैतिक पार्टियों की तरफ से इस पर बयानबाज़ी की जा रही है। जिसके बाद जगदीश टाइटलर की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है। टाइटलर ने कहा है कि विरोधियों....

नेशनल डेस्क: '84 सिख दंगों के स्टिंग आपरेशन के बाद जगदीश टाइटलर को लेकर राजनीति गरमा गई है। अलग-अलग राजनैतिक पार्टियों की तरफ से इस पर बयानबाज़ी की जा रही है। जिसके बाद जगदीश टाइटलर की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है। 

टाइटलर ने कहा है कि विरोधियों ने मेरी छवि को खराब करने के लिए वीडियो वायरल की है, जिस कारण मुझे काफ़ी ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले पर कानूनी सलाह ले रहे हैं और जिसने इस वीडियो को बना कर, प्रसारित किया है, उस के ख़िलाफ़ जल्द ही केस दर्ज करवाया जाएगा। 

बता दें कि इस स्टिंग आपरेशन को दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट समिति ने जारी किया है। स्टिंग में जगदीश टाइटलर 100 सिखों के हत्याकांड का भी ज़िक्र कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि स्टिंग आपरेशन में टाइटलर 1984 के सिख विरोधी दंगों के संबंध में कथित तौर पर 100 सिखों की हत्या की बात करते नजर आ रहे हैं। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के अध्यक्ष मनजीत सिंह जी ने दावा किया कि कोई व्यक्ति तीन फरवरी को सुरक्षाकर्मी को एक पेनड्राइव उनके घर पर बंद लिफाफे में दे गया था जिसमें टाइटलर को बातें करते दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि पेनड्राइव में टाइटलर के किसी स्टिंग आपरेशन की पांच वीडियो थी जिसमें कथित रूप से सिखों की हत्या से लेकर उच्चतम न्यायालय में न्यायाधीशों की नियुक्ति का जिक्र है। उन्होंने वीडियो जारी करते हुए कहा कि सिख समुदाय इसे देखने के बाद बहुत आहत है और जो लोग 1984 के सिख नरसंहार के आरोपी हैं, वे खुलेआम घूम रहे हैं। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!