LG आवास पर डटे हैं केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन बैठे भूख हड़ताल पर

Edited By vasudha,Updated: 13 Jun, 2018 11:31 AM

sisodia and satyendra jain on hunger strike

आम आदमी पार्टी के मुखिया और राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले तीन दिनों से उपराज्यपाल एलजी दफ्तर पर धरने पर बैठे हैं। केजरीवाल के साथ धरने पर बैठे सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया ने आज भूख हड़ताल शुरू कर दी है...

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी के मुखिया और राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले तीन दिनों से एलजी दफ्तर पर धरने पर बैठे हैं। केजरीवाल के साथ धरने पर बैठे सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया ने आज भूख हड़ताल शुरू कर दी है। धरने को देखते हुए एलजी हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 
PunjabKesari
केजरीवाल और उनके मंत्रियों ने आईएएस अधिकारियों को हड़ताल खत्म करने का निर्देश देने और चार महीनों से कामकाज रोक कर रखे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने सहित तीन मांगें रखी हैं। सोमवार शाम सीएम अपने मंत्रियों के साथ उपराज्यपाल से मिलने पहुंचे थे जिसके बाद मांगें पूरी न होने पर वह अपने मंत्रियों के साथ एलजी दफ्तर में धरने पर बैठ गए। मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भूख हड़ताल शुरू की थी, जिसके बाद आज मनीष सिसोदिया ने भी अनशन का ऐलान कर दिया है। 
PunjabKesari
सिसोदिया ने अपने अनिश्चितकालीन हड़ताल को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली की जनता को उसका हक दिलाने और उसके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ रहा हूं। सत्येंद्र जैन जी का अनशन भी कल से जारी है। हमारा आत्मबल और जनता का विश्वास ही हमारी ताकत है।
PunjabKesari

बता दें कि केजरीवाल समेत डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और गोपाल राय अपनी तीन मांगों को लेकर विरोध कर रहे हैं। मंगलवार रात सीएम ने ट्वीट किया कि एलजी हाउस में हमारी दूसरी रात। हम यहां इसलिए हैं क्योंकि हमें दिल्ली से प्यार है और हम उसकी कद्र करते हैं। हम चाहते हैं कि दिल्ली और बेहतर बने। हमें दुख होता है कि कई अच्छे कदम अटके पड़े हैं। चलिए, अपनी प्यारी दिल्ली को बेहतर बनाएं एलजी सर साथ मिलकर ऐसा करते हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!