सिसोदिया अब लग्जरी कार की करेंगे सवारी!, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Edited By Seema Sharma,Updated: 22 Jul, 2018 01:14 PM

sisodia will now ride the luxury car

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अब पूर्ववर्ती शीला दीक्षित सरकार के समय की पुरानी गाड़ी छोड़ अमरीकन ब्रांड की जीप कम्पॉस की सवारी करेंगे। दिल्ली सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) ने उपमुख्यमंत्री के लिए करीब 20 लाख रुपए में लग्जरी जीप...

नई दिल्ली(ताहिर सिद्दीकी): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अब पूर्ववर्ती शीला दीक्षित सरकार के समय की पुरानी गाड़ी छोड़ अमरीकन ब्रांड की जीप कम्पॉस की सवारी करेंगे। दिल्ली सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) ने उपमुख्यमंत्री के लिए करीब 20 लाख रुपए में लग्जरी जीप कम्पॉस की खरीद प्रक्रिया पूरी कर ली है। माना जा रहा है कि मंगलवार तक नई गाड़ी सिसोदिया को मिल जाएगी। इसी के साथ सिसोदिया दिल्ली सरकार में सबसे महंगी गाड़ी पर चलने वाले मंत्री भी बन जाएंगे। दिल्ली सरकार के प्रवक्ता नागेंद्र शर्मा की इस पर प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।
PunjabKesari
सामान्य प्रशासन विभाग के सूत्र बताते हैं कि लैंडमार्क लाइफ स्टाइल कार प्राइवेट लिमिटेड शिवाजी मार्ग, मोतीनगर के शोरूम से इसकी खरीदारी की गई है। जीएडी की ओर से उपसचिव ने 17 जुलाई को इसकी खरीदारी की है। बिक्री रसीद के अनुसार जीप कम्पॉस की कीमत 19,91,600 रुपए है। इस लग्जरी जीप में कई खूबियां हैं। एयर कंडीशन से लेकर क्लाइमेट कंट्रोल का सिस्टम मौजूद है। म्यूजिक सिस्टम व रेडियो से लेकर सभी अत्याधुनिक सुविधाएं इसमें मौजूद है। खास बात है कि जीएडी ने जीप कम्पॉस के लिए उपमुख्यमंत्री के लकी नंबर 17 को ही आवंटित करने का फरमान परिवहन विभाग को दिया है।
PunjabKesari
जीप कम्पॉस की विशेषता 
एयर कंडीशनर,हीटर,क्लाइमेट कंट्रोल, सीट बेल्ट वार्निंग,म्यूजिक सिस्टम,रेडियो,यूएसबी सपोर्ट,स्पीकर्स,सीडी,डीवीडी प्लेयर्स,पैसेंजर एयरबैग व सेंट्रल लॉकिंग समेत 3 दर्जन से अधिक फीचर्स इसमें शामिल हैं।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री और मंत्रियों को मिली है इनोवा 
2015 में सत्ता की बागडोर संभालने वाली आप सरकार के ज्यादातर मंत्री पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के समय में खरीदी गई इनोवा गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इनोवा वाहन का ही इस्तेमाल करते हैं। इसकी तब की कीमत 12-13 लाख रुपए बताई जा रही है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!