सीतारमण की पाक को चेतावनी, भारत फिर कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक

Edited By vasudha,Updated: 22 Oct, 2018 09:56 AM

sitharaman give warning to pak

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक बार फिर पाकिस्तान को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है। उन्होंने पाकिस्तान से सीमा पार आतंकवाद के संदर्भ में कहा कि भारत ने आतंकी समूहों और उनके संरक्षकों की गतिविधियों को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए हैं...

सिंगापुर: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक बार फिर पाकिस्तान को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है। उन्होंने पाकिस्तान से सीमा पार आतंकवाद के संदर्भ में कहा कि भारत ने आतंकी समूहों और उनके संरक्षकों की गतिविधियों को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए हैं और अगर जरूरत पड़ी तो भारत फिर से सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है।  

PunjabKesari

सिंगापुर में आसियान देशों के रक्षा मंत्रियों की बैठक को संबोधित करते हुए सीतारमण ने कहा कि ‘निकटस्थ पड़ोस’ में आतंकी ढांचों की मौजूदगी और आतंकवादियों को मिलने वाले समर्थन ने भारत के सब्र की परीक्षा ली है और एक जिम्मेदार शक्ति के तौर पर उसने इस खतरे से निपटने में काफी संयम दिखाया है। उन्होंने पाकिस्तान का नाम लिए बगैर कहा कि सरकारी और गैर-सरकारी मशीनरी के हाथों अपरोक्ष युद्ध छेड़ने से हालात और खराब हो गए हैं।


PunjabKesari

आसियान देशों की बैठक में सीतारमण ने आतंकवाद के खतरे की वजह से अंतरराष्ट्रीय शांति और स्थायित्व को मिलने वाली व्यापक चुनौतियों को लेकर भारत की चिंता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि प्रशांत क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि क्षेत्रीय संतुलन के लिए हमारे समुद्रीय क्षेत्र खुले और सुरक्षित होंगे, ताकि एकीकृत व्यापार को स्वीकार किया जा सके। 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!