CM योगी के शपथ ग्रहण के दौरान PM मोदी, अमित शाह और नितिन गडकरी की फोटो पर स्मृति ईरानी ने जताई नाराजगी!

Edited By Anu Malhotra,Updated: 26 Mar, 2022 04:04 PM

smriti irani cm yogi oath ceremony news agency pm mdoi nitin gadkari

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन...

नेशनल डेस्क: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और जेपी नड्डा जैसे बीजेपी के बड़े नेता एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर  स्मृति ईरानी ने एक ट्वीट कर अपनी नारजगी जाहिर की है उन्होंने लिखा कि यह तस्वीर मैंने खींची लेकिन इसका क्रेडिट न्यूज एजेंसी को दिया जा रहा है।
 

 बता दें कि स्मृति ईरानी ने 26 मार्च को इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था, जिसका कैप्शन है- मेरा परिवार, भाजपा परिवार. तस्वीर में पीएम मोदी समेत बीजेपी के और दिग्गज नेता नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके द्वारा क्लिक की गई इस फोटो का क्रेडिट एक न्यूज एजेंसी को दे दिया गया.
 

स्मृति ईरानी के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए न्यूज एजेंसी की एडिटर स्मिता प्रकाश ने लिखा कि बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें हो जाती हैं सेनोरिटा.' इसके साथ उन्होंने लव  वाली इमोजी शेयर की।
 

वहीं, स्मिता प्रकाश के इस रिप्लाई का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा- 'सेनोरिटा बड़े देश के बड़े एडिटर ऐसा बोलेंगे तो छोटे लोगों का क्या होगा. सोचों अगर ANI का यही PTI ने किया होता तो. इसपर स्मिता प्रकाश लिखती हैं- 'क्षमा करें, सभी सब्सक्राइबर्स को सुधार करने के लिए कहा गया है।

   

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!