स्मृति ईरानी का श्रीदेवी के नाम भावुक खत, लिखा-अभिनय का पावरहाउस थीं वो

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Feb, 2018 02:19 PM

smriti irani passionate letter for sridevi

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के अकस्मात निधन से पूरा देश सदमे में है। उनके चाहने वालों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा कि उनकी चांदनी उन्हें हमेशा के लिए एक सदमा देकर चली गई है। श्रीदेवी के निधन पर सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने एक भावुक पत्र लिखा है।

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के अकस्मात निधन से पूरा देश सदमे में है। उनके चाहने वालों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा कि उनकी चांदनी उन्हें हमेशा के लिए एक सदमा देकर चली गई है। श्रीदेवी के निधन पर सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने एक भावुक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘‘मैं उस अभिनेत्री को श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं, जिसने अपने कार्यों से यह साबित किया कि व्यावसायिक हिन्दी फिल्मों में अभिनेत्रियों का स्थान केवल अभिनेताओं का साथ देना भर नहीं है।’’
PunjabKesari
उन्होंने कहा है कि वह बचपन से ही श्रीदेवी की प्रशंसक थीं। ईरानी ने कहा कि उन्हें कई सार्वजनिक एवं फिल्म उद्योग से जुड़े कार्यक्रमों में श्रीदेवी से मुलाकात का मौका मिला और हर बार उनके बारे में कुछ जानकारी मिली। मंत्री ने कहा, ‘‘चालबाज, चांदनी, सदमा जैसी फिल्मों में उनके कार्य और ‘लम्हे’ में उनके शानदार अभिनय ने मेरे अंदर की अभिनेत्री को प्रभावित किया।’’ मंत्री ने श्रीदेवी को हिन्दी फिल्म जगत की पहली महिला सुपरस्टार करार दिया, जिन्होंने 90 के दशक में कई फिल्मों को अपने दम सुपरहिट कराया।    

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!