ताई राम-राम...कहकर बदमाशों ने पांव छुए, और चेन झपटकर हो गए फरार

Edited By Seema Sharma,Updated: 01 Oct, 2019 01:58 PM

snatchers touch old age woman feet and flee with gold chain

पहले बुजुर्ग महिला को ताई राम-राम कहा, फिर पांव छुए और जब ताई भरोसे में आ गई तो बदमाशों ने उनकी सोने की चेन लूट ली और चलते बने। बुजुर्ग महिला ने विरोध किया तो लुटेरे यह कहकर भाग निकले कि ताई इस सोने की चेन का तू क्या करेगी...?

पूर्वी दिल्ली(नवोदय टाइम्स): पहले बुजुर्ग महिला को ताई राम-राम कहा, फिर पांव छुए और जब ताई भरोसे में आ गई तो बदमाशों ने उनकी सोने की चेन लूट ली और चलते बने। बुजुर्ग महिला ने विरोध किया तो लुटेरे यह कहकर भाग निकले कि ताई इस सोने की चेन का तू क्या करेगी...? हमारे काम आ जाएगी। ये किसी किताब की पंक्ति नहीं, बल्कि वो वाकया है जो उत्तर-पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर में हुआ। जहां एक बुजुर्ग महिला के पास दो बदमाश पहुंचे और पांव छूने के बाद उन्होंने अपनी चोट पर ताई से हल्दी लगवाई। उसके बाद उन्हीं बदमाशों ने उनकी चेन लूट ली। ये वारदात दिनदहाड़े हुई। हालांकि इस लूट मामले में शनिवार रात खजूरी खास थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान दोनों बदमाशों को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों में नाजिम उर्फ राशिद और अकरम हैं। नाजिम गाजियाबाद के लोनी का रहने वाला है। उस पर 6 मामले दर्ज हैं, जबकि अकरम उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला है, उस पर 5 मामले दर्ज हैं। वह कबाड़ी का काम भी करता है।

 

पुलिस ने आरोपियों से चार झटमारी और एक लूट के मामले का खुलासा होने का दावा किया है। जानकारी के मुताबिक 60 साल की प्रकाशी अपने परिवार के साथ शाहदरा में रहती हैं। शनिवार को वह अपनी मौसेरी बहन के घर ज्योति नगर में थीं। दोनों बहनें घर के बाहर चारपाई पर बैठी थीं, तभी उनके पास दो युवक आए। एक युवक के हाथ से खून बह रहा था और उसने बताया कि उसका एक्सिडेंट हो गया है। एक्सिडेंट की बात सुनकर प्रकाशी परेशान हो गईं और और घर से हल्दी लाकर बदमाशों को दी।

 

बदमाश ने उसे अपने हाथ पर लगाया और फिर वहां से चले गए। वहां बैठे रहने के दौरान दोनों बदमाशों ने पूरी रेकी कर ली कि गली में कोई मौजूद है या नहीं और जब उनको लगा कि कोई बचाव के लिए नहीं आएगा तो वह दोनों दोबारा बाइक से वहां आए। आरोपी ने प्रकाशी की बहन से कहा कि माताजी ने इतनी मदद की है, उनका पैर तो छू लूं। इसके बाद आरोपी पैर छूने के लिए वापस आया और फिर धक्का देकर बुजुर्ग प्रकाशी को गिरा दिया। आरोपी ने इस दौरान उनके गले से सोने की चेन झपट ली और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!