राजेंद्र नगर उपचुनाव:  एक्ट्रेस सोनम कपूर ने मतदाताओं से बढ़-चढ़कर वोट डालने की अपील

Edited By Anu Malhotra, Updated: 23 Jun, 2022 11:43 AM

sonam kapoor rajinder nagar elections delhi assembly

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर बृहस्पतिवार को हो रहे उपचुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की। इस निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के लिए 18-19 वर्ष की आयु के 1,899 मतदाताओं समेत कुल 1,64,698 मतदाता पंजीकृत हैं।

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर बृहस्पतिवार को हो रहे उपचुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की। इस निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के लिए 18-19 वर्ष की आयु के 1,899 मतदाताओं समेत कुल 1,64,698 मतदाता पंजीकृत हैं। 

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रणबीर सिंह ने कहा कि राजेंद्र नगर उपचुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक वीडियो संदेश में मतदाताओं से अपने मताधिकार का उपयोग करने और बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की है।

यह वीडियो मतदान शुरू होने से कुछ देर पहले नयी दिल्ली जिले के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया था। दरअसल, निर्वाचन अधिकारियों ने सोनम कपूर को जिला 'आइकन' चुना था और राजेंद्र नगर में बड़ी संख्या में मतदाताओं, खासकर युवाओं तक पहुंचने के लिए उनकी तस्वीरें पोस्टर व सोशल मीडिया पर इस्तेमाल की गई हैं। 

कपूर ने अपने संदेश में कहा कि मैं राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं से 23 जून को होने वाले उपचुनाव में अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील करती हूं।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!