सोनिया ने कांग्रेस शासित राज्यों में कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए बनाई टीम

Edited By Yaspal,Updated: 28 Mar, 2020 08:37 PM

sonia forms team to deal with corona virus crisis in congress ruled states

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी शासित राज्यों में कोरोना वायरस के संकट से निपटने के प्रयासों को तेज करने के लिए शनिवार को एक कार्यबल का गठन किया। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक यह कार्यबल कांग्रेस शासित...

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी शासित राज्यों में कोरोना वायरस के संकट से निपटने के प्रयासों को तेज करने के लिए शनिवार को एक कार्यबल का गठन किया। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक यह कार्यबल कांग्रेस शासित प्रदेशों में कोरोना वायरस संकट के खिलाफ समन्वय के साथ काम करेगा ताकि गरीबों और मजदूरों की मुश्किलों को दूर किया जा सके।

इस कार्यबल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम एवं जयराम रमेश, छत्तीसगढ़ सरकार के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली शामिल हैं। कांग्रेस शासित राज्यों के लिए बनी घोषणापत्र क्रियान्वयन समितियों के प्रमुख भी इस कार्यबल में सदस्य हैं। वेणुगोपाल ने कहा कि कार्यसमिति के सदस्य तत्काल काम में जुट जाएंगे। गौरतलब है कि पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी में कांग्रेस की सरकारें हैं।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!