सोनिया गांधी का उदयपुर के चिंतन शिविर में ऐलान, कश्मीर से कन्याकुमारी तक कांग्रेस शुरू करेगी भारत जोड़ो यात्रा

Edited By Yaspal, Updated: 15 May, 2022 05:15 PM

sonia gandhi s announcement in udaipur s chintan shivir

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी ने कहा कि हम 2 अक्टूबर से गांधी जयंती के दिन 'राष्ट्रीय कन्याकुमारी टू कश्मीर भारत जोड़ों यात्रा' शुरू करेंगे। सभी युवा और सभी नेता इस यात्रा में हिस्सा लेंगे.अपने छोटे से संबोधन के अंत में सोनिया गांधी ने...

नेशनल डेस्कः कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी ने कहा कि हम 2 अक्टूबर से गांधी जयंती के दिन 'राष्ट्रीय कन्याकुमारी टू कश्मीर भारत जोड़ों यात्रा' शुरू करेंगे। सभी युवा और सभी नेता इस यात्रा में हिस्सा लेंगे.अपने छोटे से संबोधन के अंत में सोनिया गांधी ने तीन बार जोर देकर कहा कि "हम जीतेंगे, हम जीतेंगे, हम जीतेंगे- यही हमारा संकल्प है, यही हमारा संकल्प है। सोनिया गांधी ने कहा कि इस सत्र के अंतिम दिन मुझे लगा कि मैंने अपने परिवार के साथ एक शाम बिताई है।

बताते चलें कि इससे पहले राहुल गांधी ने अपने संबोधन में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारी जिम्मेदारी विचारधारा को बचाने की है। हमें जनता के पास जाना पड़ेगा। राहुल गांधी ने कहा कि हमें बिना सोचे जनता के बीच जाकर बैठ जाना चाहिए जो उनकी समस्या है उसे समझना चाहिए, हमारा जनता के साथ जो कनेक्शन था उस कनेक्शन को फिर से बनाना पड़ेगा। जनता जानती है कि कांग्रेस पार्टी ही देश को आगे ले जा सकती है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!