सोनिया गांधी ने पत्र लिखकर नितिन गडकरी को कहा 'शुक्रिया'

Edited By Seema Sharma,Updated: 22 Aug, 2018 11:35 AM

sonia gandhi writes letter to nitin gadkari

नई सरकार बनने के बाद कई बार संसदीय क्षेत्रों में कई तरह के बदलाव आ जाते हैं या फिर पुराने चल रहे कुछ प्रॉजेक्ट्स को शिफ्ट कर दिया जाता है। वहीं यूपीए की प्रमुख सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई बार अमेठी और रायबरेली में शुरु हुए...

नई दिल्लीः नई सरकार बनने के बाद कई बार संसदीय क्षेत्रों में कई तरह के बदलाव आ जाते हैं या फिर पुराने चल रहे कुछ प्रॉजेक्ट्स को शिफ्ट कर दिया जाता है। वहीं यूपीए की प्रमुख सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई बार अमेठी और रायबरेली में शुरु हुए प्रॉजेक्ट्स को लेकर मोदी सरकार को खत लिखकर इस ओर ध्यान दिलवाते रहे हैं। हाल ही में सोनिया ने खत लिखकर सड़क परिवहन, राजमार्ग और नौवहन मंत्री नितिन गडकरी का ध्यवाद किया है। गडकरी द्वारा रायबरेली में उठाए गए सकारात्मक कदम के लिए सोनिया ने उनकी सराहना की और विकास कार्य में तेजी लाने के लिए धन्यवाद दिया है।
PunjabKesari
फैजाबाद जिले में नेशनल हाईवे 330A को चार लेन का करने की सरकार की योजना को लेकर सोनिया ने मार्च में गडकरी को एक पत्र लिखा था और इस हाइवे के लगभग 47 किलोमीटर के हिस्से को चौड़ा करने की योजना में शामिल करने का निवेदन किया था। साथ ही सोनिया ने रायबरेली में नेशनल हाईवे 232, 232A और 330A को चार लेन का बनाने पर गडकरी को विचार करने को कहा था।
PunjabKesari
गडकरी ने सोनिया के खत का 20 जुलाई को जवाब दिया और लिखा कि उनके द्वारा किए गए अनुरोध पर विचार किया जा रहा है। जल्द ही रायबरेली में आने वाले क्षेत्रों को चार लेन का करने पर भी अहम कदम उठाए जाएंगे। बता दें कि रायबरेली को चार लेन करने पर अयोध्या-फैजाबाद की यात्रा करने वालों को सुविधा होगी। वहीं कांग्रेस के कई लोगों का कहना है कि मतौर पर सरकार ऐसे खतों पर कम ही जवाब देती है लेकिन गडकरी ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!