सोनिया-शरद की बैठक टली, आज कोर कमेटी में NCP लेगी फैसला

Edited By Yaspal,Updated: 17 Nov, 2019 12:19 AM

sonia sharad meeting postponed ncp will decide on core committee today

महाराष्ट्र में जारी सियासी गतिरोद के बीच कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार के बीच रविवार को होने वाली बैठक स्थगित हो गई है। अब एनसीपी ने रविवार को पुणे में कोर कमेटी...

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में जारी सियासी गतिरोद के बीच कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार के बीच रविवार को होने वाली बैठक स्थगित हो गई है। अब एनसीपी ने रविवार को पुणे में कोर कमेटी की बैठक बुलाई है। इस बैठक में राज्य में सियासी समीकरण पर चर्चा किए जाने संभावना है।

महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच सरकार गठन को लेकर विचार-विमर्श का दौर चल रहा है। बताया जा रहा है कि तीनों पार्टियों के बीच  न्यूनतम साधा कार्यक्रम (सीएमपी) पर सहमति बन गई है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने हालांकि साफ कर दिया था कि महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर पार्टी कुछ भी अकेले तय नहीं करेगी। इसलिए खड़गे का कहना था कि आगे की रणनीति पर फैसला लेने के लिए शरद पवार और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच रविवार को मुलाकात होगी। लेकिन शनिवार देर को यह सूचना आई कि इस बैठक को फिलहाल स्थगित कर दिया गया और मुमकिन है कि दोनों ने नेताओं की मुलाकात सोमवार को हो।

एनसीपी ने रविवार को पार्टी कोर कमेटी की बैठक बुलाई है। एनसीपी कोर कमेटी की बैठक में महाराष्ट्र में मौजूदा सियासी हालात पर चर्चा की जाएगी और आगे की रणनीति पर फैसला लिया जा सकता है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!