कांग्रेस पार्टी में शामिल होते ही बढ़ी सोनू सूद की बहन की मुश्किलें,  चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

Edited By Anu Malhotra,Updated: 14 Jan, 2022 05:55 PM

sonu sood malvika sood sachar congress punjab congress

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरी सोनू सूद की बहन मालविका हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई। जिसके बाद अब चुनाव आयोग ने उन्हें आचार संहिता उल्लंघन करने के आरोप में नोटिस भेजा है।

नेशनल डेस्क:  पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरी सोनू सूद की बहन मालविका हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई। जिसके बाद अब चुनाव आयोग ने उन्हें आचार संहिता उल्लंघन करने के आरोप में नोटिस भेजा है। 
 

दरअसल, उपमंडल दंडाधिकारी एवं रिटर्निंग ऑफिसर (RO) सतवंत सिंह ने मालविका समेत कांग्रेस विधायक डॉ. हरजोत कमल और जिला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा को आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन और कोविड के मद्देनजर जारी निषेधाज्ञा के लिए नोटिस जारी किया है।
 

पंजाब के मोगा में जिला मजिस्ट्रेट-सह-जिला चुनाव अधिकारी हरीश नैयर ने कहा कि चुनाव आयोग ने आदेश दिया था कि 15 जनवरी तक किसी भी राजनीतिक रैलियों, रोड़ शो  की अनुमति नहीं होगी। लेकिन सोमवार को सोनू जब अपनी बहन को कांग्रेस पार्टी में शामिल करने के लिए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पीसीसी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू उनके आवास पर आए तो इस अवसर पर कई अन्य नेता और सैकड़ों स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता और मीडियाकर्मी भी मौजूद थे।  
 

सतवंत सिंह ने कहा कि मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से उनके संज्ञान में आया था कि सभा चुनाव आयोग के आदेशों के उल्लंघन में की गई थी।  वहीं,  एसडीएम ने कहा कि उन्होंने शहीदी पार्क में एक सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए भाजपा को नोटिस भी जारी किया था। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!