बिहार में वोटिंग के बीच सोनू सूद का बिहारियों को खास मैसेज, बोले- दिमाग जरूर लगाना

Edited By Seema Sharma,Updated: 28 Oct, 2020 02:45 PM

sonu sood special message to biharis amid voting in bihar election

बिहार में पहले चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। वोटिंग के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बिहार की जनता के लिए खास ट्वीट किया है। सोनू सूद ने बिहार के लोगों को सोच समझकर मतदान करने की अपील की है। एक्टर ने अपनी ट्वीट में बिहार से पलायन का मुद्दा भी...

नेशनल डेस्कः बिहार में पहले चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। वोटिंग के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बिहार की जनता के लिए खास ट्वीट किया है। सोनू सूद ने बिहार के लोगों को सोच समझकर मतदान करने की अपील की है। एक्टर ने अपनी ट्वीट में बिहार से पलायन का मुद्दा भी उठाया। सोनू ने ट्वीट किया कि जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे। उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उंगली से नहीं, दिमाग से लगाना।

PunjabKesari

बता दें कि कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के समय सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की काफी मदद की थी। सोनू सूद ने लॉकडाउन के कारण जहां-तहां फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भिजवाने से लेकर और उनकी नौकरी आदि ढूंढने में काफी सहयोग किया था। सोनू अब तक लोगों की मदद कर रहे हैं। जो भी उनको ट्वीट कर मदद मांगता है वो जरूर उसकी सहायता करते हैं। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान हो रहा है। कड़ी निगरानी और पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ कोरोना को लेकर चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए बुधवार की सुबह 7 बजे मतदान हो रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!