इमरान खान के बयान पर बोले मोदी, ऐसी 'रिवर्स स्विंग' गेंद पर 'हेलिकॉप्टर शॉट' लगाएंगे वोटर

Edited By Yaspal,Updated: 17 Apr, 2019 09:22 PM

speaking on the statement of imran khan modi will place helicopter shot

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान के इस दावे को लेकर उन पर निशाना साधा है कि यदि लोकसभा चुनावों में भाजपा जीतती है तो भारत-पाक शांति वार्ता की बेहतर संभावनाएं होंगी। मोदी ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर इमरान का बयान अपने...

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान के इस दावे को लेकर उन पर निशाना साधा है कि यदि लोकसभा चुनावों में भाजपा जीतती है तो भारत-पाक शांति वार्ता की बेहतर संभावनाएं होंगी। मोदी ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर इमरान का बयान अपने ‘रिवर्स स्विंग' से भारत के चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश है। मोदी ने यह भी कहा कि इमरान ने पाकिस्तान के चुनावों के दौरान एक नारे का इस्तेमाल कर उन्हें निशाना बनाया था।
PunjabKesari
भाजपा के शीर्ष नेता ने बुधवार को एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘‘हमें नहीं भूलना चाहिए कि इमरान खान एक क्रिकेटर थे और उनका हालिया बयान रिवर्स स्विंग से भारतीय चुनावों को प्रभावित करने की एक कोशिश थी। हालांकि, भारतीय जानते हैं कि किसी स्विंग हो रही गेंद पर ‘हेलीकॉप्टर शॉट' कैसे लगाया जाता है।''
PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘हमें यह भी याद रखना चाहिए कि पाकिस्तान के चुनावों के दौरान उन्होंने मोदी के नाम का इस्तेमाल कैसे किया था। उनका नारा था - मोदी का जो यार है, वो गद्दार है...वो गद्दार है।'' कांग्रेस ने भाजपा को घेरने के लिए इमरान खान के इस बयान का इस्तेमाल किया था कि यदि लोकसभा चुनावों में भाजपा जीतती है तो भारत-पाक शांति वार्ता की बेहतर संभावनाएं होंगी।
PunjabKesari
गौरतलब है कि भाजपा और मोदी अक्सर विपक्षी पार्टियों पर ‘‘पाकिस्तान समर्थक'' होने का आरोप लगाते हैं। इस इंटरव्यू में मोदी ने यकीन जाहिर किया कि मौजूदा लोकसभा चुनावों में भाजपा पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि वह अपनी पार्टी के लिए ‘‘अभूतपूर्व'' समर्थन देख रहे हैं और 11 अप्रैल को हुए पहले चरण के मतदान से उनका यह विश्वास और मजबूत हुआ है। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी की अगुवाई में भाजपा को लोकसभा की कुल 543 सीटों में से 282 पर जीत मिली थी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!