सौरभ गांगुली के राजनीति में आने की अटकलें, ममता बनर्जी बोलीं- हम लगातार संपर्क में

Edited By Seema Sharma,Updated: 17 Oct, 2019 01:52 PM

speculation about saurabh ganguly coming into politics

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली के भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के नए अध्यक्ष बनने जाने पर कहा कि यह बंगाल के लिए विशेष दिन है। साथ ही उन्होंने कहा कि सौरभ गांगुली बंगाल का ''अपना लड़का'' है। दरअसल ममता का बयान

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली के भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के नए अध्यक्ष बनने जाने पर कहा कि यह बंगाल के लिए विशेष दिन है। साथ ही उन्होंने कहा कि सौरभ गांगुली बंगाल का 'अपना लड़का' है। दरअसल ममता का बयान ऐसे समय में आया है जब अटकलें लगाई जा रही हैं कि सौरभ अब राजनीति में भी कदम रख सकते हैं। हाल ही में सौरभ गांगुली ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी जिसके बाद से ऐसी अफवाहें उड़ी रही हैं।

 

ममता बनर्जी ने कहा कि सौरभ हमारा अपना लड़का है और हम दोनों एक-दूसरे से संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि हमने कल भी एक-दूसरे को मेसेज किया था। दुर्गा पूजा से पहले सौरभ मुझसे मिलने आए थे। मैं आगे भी उनसे बात करूंगी। वहीं शाह से मुलाकात पर सौरभ गांगुली ने कहा था कि वह पहली बार उनसे मिले हैं। सौरभ ने कहा था कि मैंने शाह से बीसीसीआई के अध्‍यक्ष के रूप में मेरी दावेदारी को प्रभावित करने के लिए कुछ नहीं कहा और न ही उन्‍होंने मुझसे अध्‍यक्ष चुने जाने पर इसके बदले में कुछ करने को कहा है। इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!