जब एयर फ्रांस के स्टाफ ने अचानक 26 यात्रियों को फ्लाइट से उतारा नीचे, देखें Video

Edited By vasudha,Updated: 10 Jul, 2019 12:13 PM

staff of air france asks 26 passengers to voluntarily disembark

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे में यात्रियों को उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा जब उन्हे अचानक फ्लाइट से उतार दिया गया। दरअसल दिल्ली से पेरिस जा रही एयर फ्रांस की फ्लाइट एएफ-225 में अचानक तकनीकी गड़बड़ी हो गई, जिस वजह से 26...

नेशनल डेस्क: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे में यात्रियों को उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा जब उन्हे अचानक फ्लाइट से उतार दिया गया। दरअसल दिल्ली से पेरिस जा रही एयर फ्रांस की फ्लाइट एएफ-225 में अचानक तकनीकी गड़बड़ी हो गई, जिस वजह से 26 यात्रियों को फ्लाइट छोड़ने को कहा गया। 


फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एयर फ्रांस के स्टाफ यात्रियों से अपने सामान के साथ विमान से उतर जाने के लिए कह रहे हैं। स्टाफ ने कहा कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण विमान के उड़ान भरने में दिक्कत आ रही है जिस वजह से लगेज को और साथ में 26 पैसेंजर्स को ऑफलोड करना होगा। इसमें जो पैसेंजर्स शामिल होना चाहते हैं, वे सामने आए। उन्होंने यह फैसला यात्रियों को अपनी इच्छा से करने के लिए कहा।

पहले तो यात्रियों को समझ नहीं आया कि यह सब क्या हो रहा है। बाद में वह खुद ही विमान से उतर गए। आमतौर पर जब किसी यात्री को एक फ्लाइट से नहीं भेजा जाता है तो उसे अगली फ्लाइट से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया जाता है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि जिन यात्रियों को फ्लाइट से उतारा गया है उन्हें अगली फ्लाइट से पेरिस भेजा गया या नहीं। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!