फिर विवादों में गोल्डन बाबा

Edited By Anil dev,Updated: 03 Sep, 2018 10:32 AM

sudhir makkad haridwar geeta colani amarjeet singh

करोड़ो रुपए के सोने के अभूषण पहनने वाले जूना अखाड़े के महंत गोल्डन बाबा उर्फ सुधीर मक्कड़ उर्फ बिट्टू एक बार फिर विवादों में फंसे हैं। मामला है बाबा की हरिद्वार स्थित एक करोड़ की कोठी की खरीद-फरोख्त का। खरीदार का आरोप है कि बाबा ने पूरी रकम देने के...

पूर्वी दिल्ली(ब्यूरो): करोड़ो रुपए के सोने के अभूषण पहनने वाले जूना अखाड़े के महंत गोल्डन बाबा उर्फ सुधीर मक्कड़ उर्फ बिट्टू एक बार फिर विवादों में फंसे हैं। मामला है बाबा की हरिद्वार स्थित एक करोड़ की कोठी की खरीद-फरोख्त का। खरीदार का आरोप है कि बाबा ने पूरी रकम देने के बाद ताला तोड़कर अपना कब्जा कर लिया। वहीं बाबा का कहना है कि पूरी रकम न मिलने के कारण कोठी का कब्जा दिया ही नहीं गया था। 

बाबा ने कर लिया कोठी पर कब्जा
राजधानी के गीता कॉलानी 10 ब्लॉक में परिवार के साथ रहने वाले अमरजीत सिंह के अनुसार उन्होंने गोल्डन बाबा की हरिद्वारा स्थित कोठी खरीदी थी जिसकी पूरी पेमेंट करने के बाद कोठी की रजिस्ट्री बाबा ने उनके नाम करवा दी थी। जिसके बाद वह अपनी किडनी का इलाज कराने के लिए दिल्ली आ गए। उनके दिल्ली आने के बाद बाबा ने कोठी का ताला तोड़कर उस पर कब्जा कर लिया। उन्होंने मामले की शिकायत हरिद्वार के डीएम व एसपी सिटी कार्यालय में की है। पीड़ित की शिकायत पर डीएम कार्यालय ने गोल्डेन बाबा को पूछताछ के लिए बुलाया व उनके बयान लिए। 
क्या कहते हैं गोल्डन बाबा
गोल्डन बाबा का कहना है कि उन्होंने अमरजीत सिंह को 2 करोड़ 75 लाख रुपए में कोठी बेची थी। व पूरे पैसे न देने के बाद भी उनके नाम रजिस्ट्री करवा दी थी। लेकिन उसके बाद उन्होंने पूरी रकम नहीं दी व उनके पास आकर पैसों का इंतजाम न होने की बात कहकर अपनी रकम मांगने लगे। पैसे न मिलने के कारण कोठी की डील कैंसिल हो गई है। वहीं हरिद्वार पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!