मुख्य सचिव, राजीव कुमार के खिलाफ अवमानना मामले पर सुनवाई आज (पढ़ें 20 फरवरी की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 20 Feb, 2019 05:42 AM

supreme court to hear on the contempt case

उच्चतम न्यायालय ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक और कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त को सारदा चिटफंड प्रकरण से संबंधित अवमानना के मामले में व्यक्तिगत रूप से पेश...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): उच्चतम न्यायालय ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक और कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त को सारदा चिटफंड प्रकरण से संबंधित अवमानना के मामले में व्यक्तिगत रूप से पेश होने के बारे में मंगलवार को कोई आदेश पारित नहीं करने का निर्णय लिया। इस मामले में तीन अधिकारियों के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी हुआ है। इस मामले में आज सुनवाई होगी।
PunjabKesari
आरकॉम पर आज फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट
रिलायंस समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी और अन्य के खिलाफ बकाया भुगतान नहीं करने पर टेलीकॉम उपकरण निर्माता एरिक्सन की तरफ से दायर तीन अवमानना याचिकाओं पर उच्चतम न्यायालय आज फैसला सुनाएगा। न्यायमूर्ति आर एफ नरीमन और विनीत सरन की पीठ ने 13 फरवरी को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।
PunjabKesari
नितिन गडकरी आज यूपी को देंगे सौगात
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज उत्तर प्रदेश में 11,595 करोड़ रुपये की राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा वह नमामि गंगे कार्यक्रम के तहत कई अन्य परियोजनाओं की भी आधारशिला रखेंगे।
PunjabKesari
राजधानी दिल्ली में चार दिवसीय कृषि विज्ञान आज से
किसानों की आय वर्ष 2022 तक दोगुना करने के लक्ष्य को ध्यान में रख कर राजधानी में चार दिवसीय कृषि विज्ञान कांग्रेस का आज से आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में विशेष रूप से कृषि नवाचार के माध्यम से किसानों की स्थिति में बदलाव लाने पर बल दिया जाएगा।
PunjabKesari
आज से शुरू हो रहा एअरो इंडिया शो
कर्नाटक के बेंगलुरू में आज से पांच दिवसीय एअरो इंडिया शो शुरू हो रहा है। इसमें दुनिया भर से आई विमानन कंपनी अपने-अपने विमानों की प्रदर्शनी लगाएंगी। वहीं फ्रांस से भारत को मिलने वाले राफेल विमान को पहली बार शामिल राफेल विमान इस प्रदर्शनी का आकर्षण का केंद्र होंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : वैस्टइंडीज बनाम इंगलैंड (पहला वनडे)
PunjabKesari
फुटबाल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19
प्रो वॉलीबॉल लीग 2019   

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!