राफेल सौदे में सुप्रीम कोर्ट जाएगी AAP

Edited By Yaspal,Updated: 25 Sep, 2018 09:54 PM

supreme court to take aap rafael deal

आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे में वह उच्चतम न्यायालय जाएगी। आप नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा, राफेल सौदे में हम लोग उच्चतम न्यायालय...

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे में वह उच्चतम न्यायालय जाएगी। आप नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा, राफेल सौदे में हम लोग उच्चतम न्यायालय जा रहे हैं और इस मामले में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को कानूनी नोटिस भेज रहे हैं। चाहे उनकी तरफ से इस मामले में पांच हजार करोड़ अथवा 50 हजार करोड़ रुपए का मानहानि का मामला दर्ज कराए जाए, हम इस बात से कतई नहीं डरने वाले हैं।

PunjabKesari

आप नेता ने कहा कि आप इस मामले में उच्चतम न्यायालय की निगरानी में एक मानिटरिंग कमेटी के गठन की मांग करती है क्योंकि इस सौदे की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति का गठन मात्र जानबूझकर देरी करना है।

PunjabKesari

संजय सिंह ने कहा कि इस मामले में फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद यह स्पष्ट हो गया है यह केवल घोटाला नहीं है बल्कि बहुत बड़ा घोटाला है। आप नेता ने कहा कि इस सौदे के जरिए 36 हजार करोड़ रुपए की लूट की गयी है और इसमें रिश्वत भी शामिल है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!