उम्रकैद की सजा सुनते हुए बौखलाया रेप का आरोपी, जज पर चप्पल उतार फेंकी- 5 साल बच्ची की बलात्कार के बाद कर दी थी हत्या

Edited By Anu Malhotra,Updated: 29 Dec, 2021 04:33 PM

surat gujrat rape child rape 5 year old girl rape

सूरत की एक अदालत में बेहद गर्मागर्मी का माहौल देखने को मिला। दरअसल, इस साल अप्रैल में 5 साल की बच्ची से हुए बलात्कार और हत्या के एक मामले में 27 वर्षीय एक आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई गई।

सूरत: सूरत की एक अदालत में बेहद गर्मागर्मी का माहौल देखने को मिला। दरअसल, इस साल अप्रैल में 5 साल की बच्ची से हुए बलात्कार और हत्या के एक मामले में 27 वर्षीय एक आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई गई। 
 

रेप के आरोपी ने न्यायाधीश पर फेंकी चप्पल
विशेष पोक्सो जज पीएस काला की अदालत में सजा सुनाए जाने के बाद, दोषी सुजीत साकेत गुस्से में इस कदर बौखला गया कि उसने  न्यायाधीश की ओर अपनी चप्पल फेंक दी। चप्पल निशाने से चूक गया और विटनेस बॉक्स के पास जा गिरा। अभियोजन पक्ष के मुताबिक, मध्य प्रदेश के रहने वाले दोषी ने 30 अप्रैल को बच्ची के साथ पहले तो दुष्कर्म किया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। पीड़िता एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी।
 

बच्ची को अकेला पाकर चॉकलेट दिलाने के बहाने किया घिनौना काम
बच्ची को अकेला पाकर दोषी ने चॉकलेट दिलाने के बहाने उसका अपहरण कर लिया था, जिसके बाद इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया।  अभियोजन पक्ष ने कहा कि वह लड़की को एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने अपराध किया और उसका गला घोंट उसकी हत्या कर दी। इसके बाद व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसके बाद उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई। 
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!