VIDEO: रैलियों पर रोक के बाद भी खुद को रोक नहीं पाए मंत्री जी, नहाते हुए शख्स से वोट मांगने घर पहुंचे BJP विधायक

Edited By Anu Malhotra,Updated: 14 Jan, 2022 01:52 PM

surendra maithani campaigning for elections

देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर जहां पार्टिया लुभावने वादे कर रही है वहीं इस बीच  कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रैलियों और अन्य कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। लेकिन इस...

नेशनल डेस्क: देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर जहां पार्टिया लुभावने वादे कर रही है वहीं इस बीच  कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रैलियों और अन्य कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। लेकिन इस बीच जनप्रतिनिधि चुनाव प्रचार के लिए जनता के घर-घर तक जा रहे हैं जिसका एक वीडियो भी सामने आय़ा है। 
 

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति नहा रहा कि इस दौरान  मैथानी अपने समर्थकों के साथ उसके पास पहुंच जाते हैं और पूछते हैं कि क्या सब ठीक है? आपका घर सफलतापूर्वक बन गया है, नहीं? क्या आपके पास राशन कार्ड है?" वहीं स्नान कर रहा व्यक्ति सिर्फ हां में जवाब देता है।
 

दरअसल,  बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी अपनी विधानसभा सीट पर प्रचार करते हुए लोगों के साथ बातचीत करते दिखाई दिए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसकी तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आवास योजना के लाभार्थी के घर गया। मैंने उन्हें आवास योजना से अपना निजी घर बनने का सपना पूर्ण होने की बधाई दी है, साथ ही उनसे आग्रह किया है कि कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) का बटन दबाकर मुझे अपना आशीर्वाद विधायक के रुप में दे।  उन्होंने मुझे पुनः विधायक बनने का आशीर्वाद दिया। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!