कांग्रेस जल्द चुनेगी नया अध्यक्ष, सुरजेवाला का दावा- 99.9 फीसदी चाहते हैं राहुल गांधी चुने जाएं

Edited By Yaspal,Updated: 18 Dec, 2020 09:37 PM

surjewala claims  99 9 percent want rahul gandhi to be elected

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी जल्द ही नए पार्टी अध्यक्ष का चुनाव करने की प्रक्रिया शुरू करेगी। कांग्रेस का इलेक्टोरल कॉलेज, AICC के सदस्य, कांग्रेस कार्यकर्ता और सदस्य चुनेंगे कि कौन सबसे उपयुक्त है। मेरे समेत 99.9% लोग चाहते...

नेशनल डेस्कः कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी जल्द ही नए पार्टी अध्यक्ष का चुनाव करने की प्रक्रिया शुरू करेगी। कांग्रेस का इलेक्टोरल कॉलेज, AICC के सदस्य, कांग्रेस कार्यकर्ता और सदस्य चुनेंगे कि कौन सबसे उपयुक्त है। मेरे समेत 99.9% लोग चाहते हैं कि राहुल गांधी ही पार्टी अध्यक्ष चुने जाएं।

इससे पहले उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद घोषणा की थी कि एमएसपी पर बने कानून को क्रियान्वयन करने की जरूरत है। फिर मोदी खुद अपनी बात क्यों नहीं सुनते हैं। वहीं दूसरी ओर सुरजेवाला ने कांग्रेस के नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर भी अपनी बात रखी।

उन्होंने आगे कहा कि किसान लाखों की संख्या में दिल्ली के चारों तरफ न्याय की गुहार लगा रहे हैं। लेकिन सरकार सुनने को तैयार नहीं है। मोदी सरकार अब ईस्ट इंडिया कंपनी से भी बड़ी कंपनी बन गई है। जो किसान की मेहनत की गंगा को मैली कर मुट्ठी भर पूंजीपतियों को पैसा कमवाना चाहती है। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!